5 Best Movies Of Vijay Sethupathi : विजय सेतुपति की एक्टिंग देख के दांतो तले अंगुली चबा लेंगे, फटाफट क्लिक करें

5 Best Movies Of Vijay Sethupathi: आपका स्वागत है एक नए और इंट्रेस्टिंग आर्टिकल के साथ! आज हम बात करेंगे South India के फैमस एक्टर Vijay Sethupathi की पांच लाजवाब फिल्मों (5 Best Movies Of Vijay Sethupathi) के बारे में। इन फिल्मों में न केवल उनकी Best Writing, Direction, और Acting की स्किल्स दिखती है, बल्कि दर्शकों को भी उनकी क्रिएशन बहुत ज्यादा लुभाती है।

विजय सेतुपति बेहद मंझे हुए अभिनेता है, जो अपनी फिल्मों के माध्यम से दर्शकों बहुत रोमांचित करते है और हर बार उनकी Acting में नयापन देखने के लिए मिलता है और उनकी इसी स्किल्ल्सेट के वजह से दर्शको का बहुत प्यार मिला है। तो चलिए देख लेते है 5 Best Movies Of Vijay Sethupathi फिल्मे कौनसी है , और किस तरह ये फिल्मे दर्शको का दिल जीतने में कामयाब हुई है। 

5 Best Movies Of Vijay Sethupathi

5 Best Movies Of Vijay Sethupathi

Name Of FilmIMDb Rating Out Of 10Release Date
’968.54 October 2018
Vikram8.33 June 2022
Super Deluxe 8.329 March 2019
Vikram Vedha8.221 July 2017
Master7.113 January 2021
5 Best Movies Of Vijay Sethupathi

तो चलिए दोस्तों हम बात कर लेते है 5 Best Movies Of Vijay Sethupathi लिस्ट की पहली फिल्म के बारे में।

’96

यह फिल्म 4 October 2018 को रिलीज हुई थी, इस फिल्म में विजय सेतुपति के साथ त्रिशा कृष्णन ने स्क्रीन शेयर की है। Vijay Sethupathi ने इस फिल्म में एक नए किरदार में बहुत ही बढ़िया एक्टिंग की। फिल्म का सिनेमैटोग्राफी एक्टिंग और स्क्रिप्ट तीनो का तालमेल बहुत ही गज़ब का है जिसकी वजह से यह फील दर्शको को खुश करने में कामयाब रही है। Best Movies Of Vijay Sethupathi लिस्ट की यह पहली फिल्म अमेज़न प्राइम पर देखी जा सकती है, विजय ने इस फिल्म में बहुत ही शानदार एक्टिंग की है जिसकी वजह से IMDb ने इसे 8.5 की रेटिंग दी है।

Vikram

3 June 2022 को यह फिल्म रिलीज़ हुई इस फिल्म में दक्षिण भारत के कई बेहतरीन कलाकारों ने अभिनय किया जिनमे विजय सेतुपति भी हैं, जिन्होंने इसमें बहुत ही शानदार अभिनय से दर्शको का दिल जीत लिया, फिल्म में उनका एंट्री सीन ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी थी।

इस फिल्म में विजय सेतुपति ने अपनी कैरेक्टर के लिए काफी मेहनत और तैयारी की थी जो परदे पर साफ़ देखि जा सकती है। इस फिल्म में कमल हसन और फहद फाजिल जैसे कलाकारों का अभिनय भी तारीफ़ के काबिल है। Best Movies Of Vijay Sethupathi लिस्ट की यह दूसरी फिल्म है जिसे IMDb द्वारा 8.3 की रेटिंग मिली है।

Super Deluxe 

तो यह है Best Movies Of Vijay Sethupathi लिस्ट की तीसरी फिल्म, जो 29 March 2019 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में विजय सेतुपति ने वाकई में दमदार अभिनय करके सबको चौंका दिया था। दर्शको को इस फिल्म के लिए फुल पैसा वसूल, और मनोरंजन का अनुभव हुआ था। यह फिल्म भी आपको जरूर देखनी चाहिए, इस फिल्म को IMDb द्वारा 8.3 की रेटिंग दी गयी है।

Vikram Vedha

21 July 2017 यह शानदार फिल्म रिलीज़ हुई जिसमे विजय सेतुपति ने एक नेगेटिव रोल में ब्रिलियंट अभिनय करते हुए नज़र आये। विजय सेतुपति की शानदार एक्टिंग और नए नए किरदारों को सहज ही अभिनय करने की क्षमता के कारण ऑडियंस के जरिये बहुत सराहा गया। फिल्म मास ऑडियंस को प्रभावित करने में बेहद सफल रही। IMDb ने इस फिल्म को 8.2 की रेटिंग दी है। अब चलते है 5 Best Movies Of Vijay Sethupathi लिस्ट की अगली फिल्म Master की तरफ।

Master

यह फिल्म 13 January 2021 को रिलीज हुई थी और इस फिल्म में विजय सेतुपति ने एक नकारात्मक किरदार निभाते नज़र आ रहे है। फिल्म में दक्षिण भारत के प्रमुख अभिनेता विजय अभिनय का जलवा बिखेरते नज़र आये है। इस शानदार फिल्म को लोकेश गंगराज ने डायरेक्ट किया है।

इस फिल्म को आप अमेजॉन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं, और विजय सेतुपति के कातिल एक्टिंग स्किल्स का आनंद ले सकते हैं। बाकि और फिल्मो की तरह यह भी दर्शको का दिल जीतने में कामयाब रही। 5 Best Movies Of Vijay Sethupathi की यह आखिरी फिल्म है, लेकिन फ्यूचर में हमे कई फिल्मे देखने को मिलने वाली है जिनमे Vijay Sethupathi अपनी अदाकारी से सब का दिल जीत लेंगे।

ऐसी ही बेहतरीन जानकारिया देखते रहने के लिए बने रहिये हमारे ब्लॉग trendytopicsblog.com के साथ।

यह भी पढ़े : Indian Police Force Release Date : सिद्धार्थ मल्होत्रा की यह वेबसिरिज OTT पर मचाने वाली है धमाल, रोहित शेट्टी कर रहे है निर्देशन

यह भी पढ़े : Trishakar Madhu Viral Video : Trisha kar madhu video viral अभी डाउनलोड करे

यह भी पढ़े : Dry Day OTT Release Date : मिर्जापुर की ‘स्वीटी’ और पंचायत के ‘सचिव जी’ आ रहे है OTT पर भौकाल कॉमेडी लेके

Leave a Comment