---Advertisement---

Bad Newz Film Review : विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी की जोड़ी के साथ एम्मी विर्क मचा रहे है तूफ़ान, इस दिन होगी रिलीज़

Bad Newz Film Review: नमस्कार आज इस शानदार मनोरंजन को पोस्ट में आपका स्वागत है! इस पोस्ट में Bollywood Films 2024 की फिल्मो की सूचि में आनंद तिवारी द्वारा डायरेक्ट की गयी फिल्म Bad Newz के बारे में विस्तार में विस्तार से रिव्यु करेंगे।

फिल्म में विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी, और अममी विर्क जैसे कमाल के कलाकार अपनी अदाकारी का जलवा बिखेते नज़र आएँगे। ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म Amazon Prime Video पर यह फिल्म रिलीज़ होने वाली है और इसे आनंद तिवारी ने निर्देशित किया है।

Bad Newz Film Release Date

विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी, और अममी विर्क की फिल्म Bad Newz अमेज़न प्राइम पर 19 जुलाई 2024 को रिलीज़ होने जा रही है, दर्शको को इस फिल्म का बेसब्री से इन्तजार है। फिल्म की कहानी एक समाचार एजेंसी के इर्द-गिर्द घूम रही है, जो धीरे धीरे एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म की कहानी के साथ आगे बढ़ रही है।

  • रिलीज़ डेट: 19 जुलाई 2024
  • प्लेटफॉर्म: Amazon Prime Video
  • निर्देशक: Anand Tiwari
  • मुख्य कलाकार: विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी, अममी विर्क

Bad Newz Film Summary क्या है ?

जैसा की हमने आपक बताया बैड न्यूज़ फिल्म की कहानी एक समाचार एजेंसी के इर्द-गिर्द घूमती है जो अचानक खुद को एक बड़े सस्पेंस के साथ कहानी में मोड़ लेकर आती है। फिल्म की शुरुआत एक सामान्य दिन से होती है, लेकिन जल्द ही इसमें कई ट्विस्ट के साथ रोमांचक कहानी के साथ दर्शको को खुश करने वाली है।

अंत में एक थ्रिलिंग क्लाइमैक्स पर समाप्त होती है। इस फिल्म में उदित नारायण और अल्का यागिनी ने अपने गाने “मेरे महबूब मेरे सनम” गाने का रीमेक इस फिल्म के लिए गया है जिसे लोगो द्वारा बहुत प्यार मिल रहा है।

Bad Newz Film Cast

Bad Newz Film में विक्की कौशल लीड रोल में नज़र आ रहे है साथ ही तृप्ति डिमरी जिन्हे एनिमल मूवी से खासी पहचान मिली है जो अपनी अदाकारी से इस फिल्म में चार चाँद लगा दिए है, इसके साथ इस फिल्म में पंजाबी सिंगर और अभिनेता Ammy Virk भी नज़र आने वाले है। फिल्म की कहानी में बहुत मनोरंजक तरीके से सभी किरदारों ने अपनी भूमिका निभाई है।

Bad Newz Film Direction & Cinematography

आनंद तिवारी का निर्देशन: फिल्म का निर्देशन आनंद तिवारी ने किया है और एक बार फिर अपनी निर्देशन क्षमता को साबित किया है। इसके साथ ही इस फिल्म की सिनेमैटोग्राफी अत्यंत प्रभावशाली है और तारीफ़ बटौर रही है। दृश्यों की प्रस्तुति और दृश्य प्रभाव दर्शकों को बांधे रखते हैं। उनकी निर्देशन शैली ने फिल्म को प्रभावशाली बनाया है।

आनंद तिवारी द्वारा डायरेक्ट की गयी फिल्मे: डायरेक्टर आनंद तिवारी के निर्देशन में Maja Ma, Love per Square Foot, Bandish Bandits जैसी कमाल की फिल्मो से दर्शको को लुभाने बाद अब Bad Newz Film लेकर आए हैं।

Bad Newz Film Trailer

विक्की कौशल की इस फिल्म का ट्रेलर 28 जून 2024 को Dharma Production के Official Youtube Channel पर रिलीज किया गया है, जिसमे हमे इस फिल्म के मनोरंजक होने के पूरे संकेत मिल रहे है। यहाँ निचे फिल्म का ट्रेलर देखा जा सकता है:

Bad Newz – Offical Trailer

Criticism and Review

  • पॉजिटिव रिव्यू: फिल्म को दर्शकों और आलोचकों से सकारात्मक समीक्षाएं मिली हैं। विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी की जोड़ी ने खासा प्रभावित किया है।
  • निगेटिव रिव्यू: कुछ आलोचकों ने फिल्म की लंबाई और कुछ दृश्यांकन को लेकर नकारात्मक प्रतिक्रिया दी है।
  • कुल मिलाकर: फिल्म का समग्र मूल्यांकन सकारात्मक है और इसे देखने की सलाह दी जाती है।

निष्कर्ष:

अगर आप एक ऐसी फिल्म देखने की तलाश में है जो आपको Entertainment के साथ एक सस्पेंस का एक्सपेरिएंस दे तो आपको “बैड न्यूज़” फिल्म देखनी चाहिए क्योंकि यह एक मनोरंजक और रोमांचक फिल्म है जो दर्शकों को बहुत एंटरटेन करने वाली है।

यह भी पढ़े: Tripti Dimri Upcoming Movies : तृप्ति की आने वाली है ये धमाकेदार फिल्मे, बॉक्सऑफिस फाड़ देने वाली फिल्में

यह भी पढ़े: Prabhas Upcoming Movies : सालार फिल्म की ताबड़तोड़ सक्सेस के बाद, अब ये फिल्मे मचाएंगी तहलका

यह भी पढ़े: Alia Ranbir Daughter Raha video : राहा कपूर की पहली झलक हुई वायरल, ऋषि कपूर को गयी है राहा की शक्ल

बैड न्यूज़ फिल्म कब रिलीज़ हुई?

बैड न्यूज़ 19 जुलाई 2024 को रिलीज़ हुई।

बैड न्यूज़ फिल्म किस प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है?

यह फिल्म Amazon Prime Video पर उपलब्ध है।

बैड न्यूज़ के मुख्य कलाकार कौन हैं?

विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी, और अममी विर्क।

फिल्म का निर्देशन किसने किया है?

आनंद तिवारी ने इस फिल्म का निर्देशन किया है।

क्या बैड न्यूज़ देखने लायक है?

यह दर्शकों की पसंद और नापसंद पर निर्भर करता है, लेकिन फिल्म की समीक्षाओं के आधार पर यह एक मनोरंजक फिल्म है।

Join WhatsApp

Join Now
---Advertisement---

Leave a Comment