Site icon

Alia Ranbir Daughter Raha video : राहा कपूर की पहली झलक हुई वायरल, ऋषि कपूर को गयी है राहा की शक्ल

Alia Ranbir Daughter Raha video: रणबीर कपूर इन दिनों सारे मीडिया में खूब चर्चा में हैं। उनकी फिल्म “एनिमल” इन दिनों सुपरहिट हो रही है। और इसी के बिच रणबीर और आलिया ने अपने फैंस के लिए दिल खुश करने वाला एक और काम कर दिया। दरअसल हमे पता है कि रणबीर और आलिया की एक बेटी है, जिसका नाम राहा है और जब राहा पैदा हुई थी, तब रणबीर और आलिया ने उसे सोशल मीडिया काफी दूर रखा था जिसकी वजह से लोगो में राहा की पहली झलक देखने के लिए बहुत ज्यादा उत्सुकता बानी हुई थी। 

लेकिन आज क्रिसमस के मौके पर (Alia-Ranbir Daughter Raha Video) रणबीर और आलिया ने अपनी बेटी राहा की पहली पब्लिक अपीरियन्स करे उनके फैंस को खुश कर दिया। राहा की पहली अपीरियन्स की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जहा रणबीर, आलिया और उनकी ब्यूटीफुल बेटी राहा नज़र आ रहे है। चलिए जान लेते है इसके बारे में विस्तार से 

Alia Ranbir Daughter Raha Video

यह इस हम Alia Ranbir Daughter Raha video देख सकते है की रणबीर कपूर अपनी पत्नी आलिया भट्ट और उनकी बेटी राहा के साथ दिख रहे है। आलिया और रणबीर ने 14 अप्रैल 2022 को अपना शादी की थी। हम आपको बता दे की उनकी शादी रणबीर के मुंबई के घर ‘वास्तु’ में हुई थी। शादी के बाद, लगभग 2 महीने बाद, सोशल मीडिया में खबरे शुरू हुई की आलिया गर्भवती है इसके बाद आलिया ने खुद अपने फैंस को कन्फर्मेशन दी कि वह गर्भवती हैं।

फिर, 6 नवंबर 2022 को, आलिया ने एक सुंदर बेटी को जन्म दिया और उन्होंने उसका नाम राहा रखा। हालाँकि उस समय राहा की कोई भी क्लियर तस्वीर सोशल मीडिया में नहीं आई थी क्योंकि रणबीर और आलिया यह नहीं चाहते थे की राहा अभी की फोटोज सोशल मीडिया में जाए।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अपनी बेटी के नाम की घोषणा करते हुए एक ब्लर फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इस प्यारे बच्चे का नाम राहा कपूर है। बच्चे के जन्म के समय, फोटो में वह मिनी बार्सिलोना की जर्सी में थी, जिस पर “राहा” लिखा हुआ था। हालाँकि उस समय राहा की क्लियर तस्वीर देखने को नहीं मिली थी लेकिन जैसे ही आज Alia Ranbir Daughter Raha Video सोशल मीडिया पर आया है तब से ही लोग उनकी खूबसूरत बेटी की तारीफ़ करते नहीं थक रहे है। 

जब रणबीर कपूर अपनी बेटी राहा को बाहर ला रहे थे तो वे पहले आकर कैमरा वालो से Request करते नजर आ रहे है की में अपनी बेटी राहा को लेकर आ रहा हूँ आप हल्ला मत मचाना। ये इंसिडेंट देख कर हम समझ सकते है की रणबीर कपूर कितने जिम्मेदार पिता है। Alia Ranbir Daughter Raha Video सोशल मीडिया पर आने के बाद फैंस के दिनों में ख़ुशी की लहार दौड़ गयी है।

इस पोस्ट में हमे Alia Ranbir Daughter Raha video के बारे में बात की रणबीर और आलिया की बेटी बहुत ही सुन्दर है, उनके चाहने वाले ऑनलाइन Alia Ranbir Daughter Raha video लिखकर इसलिए ही सर्च कर रहे है क्योंकि उन्हें तब से इस पल का इन्तजार था जब राहा का जन्म हुआ था। मनोरंजन जगत की ऐसी ही शानदार खबरों के साथ बने रहने के लिए जुड़े रहिये हमारे ब्लॉग trendytopicsblog.com के साथ, शुक्रिया।

यह भी पढ़े : Arbaaz Khan Wedding: अरबाज़ खान की शादी में सलमान ने जमकर डांस किया, वीडियो हुआ वायरल, तुरंत देखे

यह भी पढ़े : Vivek Bindra Net Worth : कितने करोड़ रूपये छापता है यह मोटिवेशनल स्पीकर, नेटवर्थ, Income Sources सब कुछ डिटेल में

यह भी पढ़े : Sajini Shinde Ka Viral Video : राधिका मदान की यह कमाल फिल्म OTT पर मचा रही है धमाल, तुरंत देखे

Exit mobile version