Anupama Spoiler : अनुपमा को Shah House से निकलने की तैयारी

स्टार प्लस के फेमस कार्यक्रम “Anupama” के बारे में बात करने वाले है अभी इस सीरियल में दर्शाया जा रहा है की वनराज शाह कैसे Shah House से Anupama को दूर करने के लिए कोशिशों में लगे हुए है । मालती देवी ने इसी बीच Anupama को घर छोड़ने का निर्णय कर लिया है। Anupama  अब इन चुनोतियो का सामना किस प्रकार करेगी ?

Anupama प्रोग्राम में वर्तमान में क्या चल रहा है

छोटी अनु ने अनुज पिछले एपिसोड में कहा कि उसने उसकी मां और सबसे अच्छी दोस्त को चोट पहुंचाई है लेकिन अब वह उन दोनों से माफ़ी मांगना चाहती है। वनराज शाह नहीं चाहता की किसी भी तरह Anupama संपर्क किया जा सके, बहुत कोशिशों के बाद अनुज को एक सॉरी कार्ड मिलता है। अनुज छोटी अनुपमा  की ओर मुस्कराता है, जिस पर मालती देवी उसे Anupama  के हारने का इंतजार करने को कहती है।

वनराज ने कहा है कि कोई भी अनुपमा से संपर्क नहीं करेगा जब काव्या उसके फैसले का विरोध करेगी, और उसने अनुज को घर छोड़ने के लिए कहा है। अनुज ने Anupama  से कहा है कि वह वनराज को शाह हाउस संभालने की अनुमति देने का विचार करे, जबकि वह स्वयं दूर रहेगा।

यह भी पढ़े : Farrey Box Office Collection Day 5 : जानिए सलमान खान की भांजी की यह फिल्म कैसा कर रही है कमाल

अब आने वाले एपिसोड में, किंजल बा अनुपमा को परी के जन्मदिन के लिए आमंत्रित करने का फैसला करेगी और कहेगी कि जब तक वह नहीं आती, तब तक केक काटा नहीं जाएगा। अनुपमा अनुज से कहती है कि वह परी के जन्मदिन के लिए शाह हाउस जाएगी, क्योंकि वनराज कोई नहीं होता जो उसे अपने परिवार की खुशी का हिस्सा बनने से रोक सकता है। अगर आपको  इसके बारे में जानने के लिए, आप इस स्थान पर बने रहें।

मनोरंजन से जुडी सभी खबरों को पढ़ने के लिए बने रहिये हमारे ब्लॉग से, यहां आपको सब तरह की रौचक जानकारी देखने को मिलेगी।

Leave a Comment