Aquaman and the Lost Kingdom : भारत में इस फिल्म के रिलीज डेट को खिसकाया आगे, अब होगी इस डेट को रिलीज

Aquaman and the Lost Kingdom: आज की में हम बात करेंगे हॉलीवुड मूवी एक्वामेन एंड द लास्ट किंगडम के बारे में, जिसमें जेसन मोमोआ लीड रोल में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म भारत में अपने डबल वजन के साथ 21 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इस फिल्म पर 21 दिसंबर को रिलीज करने पर रोक लगा दिया है।

आपको बता दे कि यह फिल्म भारत में हिंदी तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज होने वाली थी। इस पोस्ट में हम इस फिल्म के बारे में ही बात करने वाले हैं, की यह भारतीय ऑडियंस के लिए कब रिलीज होगी, क्योंकि दर्शकों द्वारा इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार हो रहा है। चलिए जान लेते हैं Aquaman and the Lost Kingdom फिल्म के बारे में विस्तार से

Aquaman and the Lost Kingdom

जेसन मोमोआ की यह फिल्म भारत में अपने डब्ड वर्जन के साथ रिलीज होने वाली थी लेकिन इसके रिलीज डेट में परिवर्तन किया गया है, हम आपको बता दे कि यह फिल्म तमिल और तेलुगू लैंग्वेज में रिलीज होने वाली है। खबरों की माने तो Aquaman 2 फिल्म के डब्ड वर्जन को अभी तक सेंसर बोर्ड द्वारा रिव्यू नहीं किया गया है, और यही वजह है कि इसको 21 दिसंबर को रिलीज नहीं किया गया है।

अब यह फिल्म जल्दी ही इस की रिलीज डेट के बारे में बात कर लेते है, भारत में फिल्म का क्रेज बहुत शानदार देखने को मिल रहा है।

Aquaman and the Lost Kingdom

Aquaman and the Lost Kingdom Release Date

सेंसर बोर्ड द्वारा एक्वामन 2 फिल्म का भारतीय भाषाओं में किया गया Dubed Version रिव्यू नहीं किया गया है जिसकी वजह से यह फिल्म 21 दिसंबर 2023 को रिलीज न होकर 22 दिसंबर 2023 को रिलीज होगी। दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है, जब से एक्वामन एंड द लास्ट किंग्डम फिल्म के रिलीज की घोषणा हुई है तब से ही दर्शक इस फिल्म को देखने के लिए बेताब है। जैसे ही यह फिल्म थिएटर में रिलीज होगी तब आपको जरूर इस फिल्म को देखना चाहिए।

Aquaman and the Lost Kingdom Cast & Crew

इस फिल्म की कास्ट के बारे में बात की जाए तो इस फिल्म में Jason Momoa, Yahya Abdul-Mateen II, Patrick Wilson, Nicole Kidman, Randall Park जैसे कई बेहतरीन हॉलीवुड कलाकार इस फिल्म में देखने को मिल जाएंगे।

एक्वामेन फिल्म का यह दूसरा पार्ट होने वाला है, इसके पहला पार्ट 2018 में रिलीज किया गया था, जिसे दर्शकों को इस फिल्म के लिए बहुत ज्यादा दीवाना कर दिया। तभी से इस फिल्म के दूसरे पार्ट Aquaman and the Lost Kingdom का बेसब्री से इन्तजार किया जा रहा है।

Aquaman and the Lost Kingdom Overview

InformationDetails
Movie NameAquaman and the Lost Kingdom
Director’s NameJames Wan
Release Date22 December 2023
CastJason Momoa, Yahya Abdul-Mateen II, Patrick Wilson, Nicole Kidman, Randall Park
Join Our Telegram GroupClick Here
Aquaman and the Lost Kingdom Overview

Aquaman and the Lost Kingdom ट्रेलर यहाँ देखे

दर्शको द्वारा इस शानदार एक्शन फिल्म देखने के लिए लोगो में बेसब्री से इन्तजार है, हालाँकि यह फिल्म अंग्रेजी भाषा में पहले ही रिलीज़ हो चुकी है, लेकिन अब भारत में यह फिल्म 22 दिसंबर 2023 को हिंदी, तेलुगु, तमिल भाषा में रिलीज होने वाली है। आप इस फिल्म का ट्रेलर यहाँ देख सकते है:

इस पोस्ट में हमने Aquaman and the Lost Kingdom के ट्रेलर के बारे में बात की है, इस शानदार फिल्म का दर्शको को बेहद ज्यादा इन्तजार है। ऐसी ही बेहतरीन जानकारिया पढ़ते रहने के लिए बने रहिये हमारे ब्लॉग trendytopicsblog.com के साथ।

यह भी पढ़े : 5 Best Movies of Pankaj Tripathi : ये बेहिसाब थ्रिलर और दबंग फिल्मे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे

यह भी पढ़े : Bagheera Official Teaser: यह एक्शन फिल्म जो जोश से लोगो के खून गरम कर सकती है, टीजर हो गया जारी, पढ़े पूरी खबर

यह भी पढ़े : Zakir Khan Net Worth : सख्त लौंडे से जब उनकी इनकम के बारे में पूछा तो बोले, तुम्हारा Ego हैंडल नहीं कर पाएगा इनकम बता दिया तो

Leave a Comment