Site icon

Bagheera Official Teaser: यह एक्शन फिल्म जो जोश से लोगो के खून गरम कर सकती है, टीजर हो गया जारी, पढ़े पूरी खबर

Bagheera Official Teaser: पोस्ट में हम बात करने वाले हैं कन्नड़ भाषा की एक फिल्म Bagheera की, जिसका ऑफिशल टीजर लॉन्च हो गया है। साउथ की यह फिल्म बहुत शानदार फिल्म होने वाली है, दक्षिणी भारत की फिल्म इंडस्ट्री ने कई धमाकेदार फिल्मों को ऑडियंस के सामने पेश किया है बाहुबली, बाहुबली 2, कांतारा, केजीएफ, सालार यह ऐसी फिल्में है जिसे बॉलीवुड के आगे साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में लोहा मनवाया है। आज यह पोस्ट Bagheera Official Teaser के बारे में होने वाली है, चलिए जान लेते हैं इस फिल्म के बारे में विस्तार से।

दर्शकों द्वारा इस फिल्म का बहुत ही ज्यादा इंतजार किया जा रहा था, और जब से इस फिल्म का टीजर जारी किया गया है तब से दर्शकों को इस फिल्म के बारे में जानने की बेहद जिज्ञासा उत्पन्न हो रही है, और इस फिल्म के टीज़र को भी बेहद प्यार दिखाया है । इस फिल्म में Actor Shri Murli अपनी एक्टिंग का जलवा भी खेल रहे हैं। अगर इस फिल्म के प्रोड्यूसर की बात की जाए तो VIJAY KIRAGANDUR ने इस फिल्म को Produced किया है ।

Bagheera Official Teaser

बघीरा फिल्म का ऑफिशल टीजर यूट्यूब पर रिलीज हो चुका है, जिसे दर्शकों ने बेहद पसंद किया है। इस फिल्म में श्री मुरली लीड रोल प्ले कर रहे हैं, यह एक शानदार एक्शन सुपर हीरो फिल्म है जिसको कांतारा केजीएफ और सालार के निर्माता ही बना रहे हैं। Bagheera Official Teaser के लांच होते ही लोगो ने इस टीजर के कमेंट सेक्शन में प्रतिक्रिया की बाढ़ ला दी है, और टीजर को जमकर शेयर किया जा रहा है।

श्री मुरली कर रहे है इस फिल्म में अभिनय

साउथ के कलाकार श्री मुरली इस फिल्म में देखने को मिलेंगे, आज उनके जन्मदिन के मौके पर फिल्म के प्रोडक्शन हाउस ने टीजर रिलीज करके बर्थडे का तोहफा दे दिया। Bagheera Official Teaser यह टीजर ऑफिशल युटुब चैनल पर देखने को मिल जाएगा। हम आपको बता दे कि यह एक एक्शन फिल्म है, जिसमे श्री मुरली का अभिनय देखने लायक होगा।

Bagheera Film Cast & Crew

बघीरा फिल्म की कास्ट के बारे में अगर बात की जाए चॉइस फिल्म में श्री मुरली के साथ रुक्मणी वसंत लीड रोल में नजर आएंगे, इसी के साथ इस फिल्म में प्रकाश राज, रंगायना रघु, अच्युत कुमार, गरुडा राम जैसे बेहतरीन कलाकार किस फिल्म में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म सच में धमाकेदार होने वाली है अगर आप एक्शन फिल्मो के दीवाने है तो इस फिल्म को आपको जरूर देखना चाहिए।

Bagheera Overview

Information Details
Movie Name Bagheera
Release Date 26 January 2024
Director Dr Suri
Lead Actor Male Sri Murli
Lead Actress Female Rukmini Vasanth
Budget 10 cr Approximately
Join Our Telegram Group Click Here
Bagheera Film Overview

Bagheera Official Teaser यहां देखे

इस पोस्ट में हमने Bagheera Official Teaser के बारे में बात की है, यह फिल्म बहुत शानदार एक्शन फिल्म है। January 2024 में यह फिल्म लांच होने वाली है। जिसका दर्शको को बेहद इन्तजार है। हम आशा करते है की यह फिल्म ब्लॉकबस्टर फिल्म होने वाली है, इसलिए नए साल पर इस फिल्म को देखने के लिए जरूर जाएं।

और ऐसी ही बेहतरीन जानकारियां पढ़ने के लिए बने रहे हमारे ब्लॉग trendytopicsblog.com के साथ, शुक्रिया।

यह भी पढ़े : Anjali Arora Net Worth : 24 साल की लड़की ने कैसे इतनी जल्दी खरीद लिया 4 करोड़ का आलिशान घर

यह भी पढ़े : Upcoming Movies Of Ranbir Kapoor : एनिमल फिल्म के बाद अब रणबीर कपूर की ये फिल्मे लाएगी BOX OFFICE पर तूफान

यह भी पढ़े : 5 Best Movies Of Vijay Sethupathi : विजय सेतुपति की एक्टिंग देख के दांतो तले अंगुली चबा लेंगे, फटाफट क्लिक करें

Exit mobile version