Dry Day OTT Release Date : मिर्जापुर की ‘स्वीटी’ और पंचायत के ‘सचिव जी’ आ रहे है OTT पर भौकाल कॉमेडी लेके

Dry Day OTT Release Date: आज की इस पोस्ट में हम Dry Day फिल्म की रिलीज डेट के बारे में बात करने वाले हैं, जिसके बारे में ऑडियंस को बहुत ज्यादा इन्तजार है। कॉमेडी जॉनर की यह फिल्म यह फिल्म Social सन्देश के साथ लोगो को रिझाने के लिए भरपूर मजेदार फिल्म है। फिल्म की Announcement के बाद से ही दर्शकों में इस फिल्म का क्रेज बना हुआ है और वे ऑनलाइन जाके Dry Day OTT Release Date ढूंढ रहे है।

Dry Day Movie Cast

इस फिल्म की कास्टिंग कि अगर बात की जाए तो इसमें लीड रोल में जितेंद्र कुमार गिन्नी दिख रहे हैं और एक्ट्रेस श्रिया पिलगांवकर है जिन्होने अपनी अदाकारी से इस फिल्म में खूबसूरती भी बिखेरी है। फिल्म में श्रिया पिलगांवकर एक शिक्षिका का रोल अदा कर रही है। हम आपको बता दे श्रिया ने 2016 में फैन मूवी के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था, और कई बॉलीवुड फिल्मों में उन्होंने बेहतरीन काम किया है। अन्नू कपूर ने भी फिल्म को बेहतरीन बनाने के लिए अपनी अदाकारी के जलवे बिखेरे है।

dry day

यह भी पढ़े : Sandeep Maheshwari And Vivek Bindra’s Fight : दिग्गज मोटिवेशनल स्पीकर्स की बीच हुआ घमासान

Dry Day Movie Director

इस फिल्म के डायरेक्टर की बात करें तो सौरभ शुक्ला ने इस बेहतरीन मूवी को डायरेक्ट किया है। डायरेक्टर द्वारा इस फिल्म को एंटरटेनिंग बनाने के लिए बहुत अच्छे प्रयास किए हैं। सौरभ शुक्ला की बनाई हुई फिल्मों में उनके निर्देशन की कला को देखा जा सकता है, वह दर्शकों को फिल्म से बांधे रखने के लिए बखूबी प्रयासरत रहते हैं। फिल्म के कास्टिंग बहुत ही अच्छी की गई है जिससे जाहिर सी बात है फिल्म बहुत रोमांचक होने वाली है।

Dry Day OTT Release Date जाने रिलीज डेट

इस फिल्म की ऑफिसियल रिलीज डेट आ गयी है, यह फिल्म 22 दिसंबर 2023 को Amazon Prime पर रिलीज हो जाएगी। आप इस कॉमेडी जॉनर की फिल्म को एन्जॉय करने के लिए अमेज़न प्राइम का सब्सक्रिप्शन लेकर देख सकते है।

Dry Day Movie का ओवरव्यू

InformationDetails
फिल्म का नाम Dry Day
रिलीज डेट 22 दिसंबर 2023
डिरेक्टर का नाम Saurabh Shukla
लीड रोल एक्टरJitendra kumar Ginni
लीड रोल एक्ट्रेस Shriya Pilgaonkar
OTT Platform अमेज़न प्राइम

फिल्म का ट्रेलर यहाँ देखे

Leave a Comment