Dunki Box Office Collection Day 4 : शाहरुख़ खान की फिल्म ‘डंकी’ मचा रही है बॉक्स ऑफिस पर धमाल, कितनी कर रही है कमाई जानिये

Dunki Box Office Collection : आज की शानदार पोस्ट में हम शाहरुख खान की डंकी फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Dunki Box Office Collection) के बारे में बात करने वाले हैं। जब से यह फिल्म रिलीज हुई है तब से ही है दर्शकों को बहुत ज्यादा पसंद आ रही है। शाहरुख खान स्टारर यह फिल्म राजकुमार हिरानी द्वारा डायरेक्ट की गई है। राजकुमार हिरानी एक बहुत ही टैलेंटेड एक्टर है जिन्होंने इससे पहले भी कोई ऐसी फिल्में बनाई है

जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया है , जिनमे Sanju, PK, 3 Idiots, Lage Raho Munna Bhai जैसी बेहतरीन फिल्में है।डंकी फिल्म की बात की जाए तो इस फिल्म की रिलीज़ से पहले की एडवांस बुकिंग में धमाकेदार एक करोड रुपए की एडवांस बुकिंग हुई। जिससे हमें पता लगता है कि इस फिल्म के बारे में लोगों के अंदर कितना क्रेज है।

Dunki Box Office Collection

21 December 2023 को यह फिल्म रिलीज हुई और जब से यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है तब से ही इस फिल्म के निर्माता और बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई करने की उम्मीद कर रहे है।

Dunki Box Office Collection की बात करे तो यह फिल्म पहले दिन लगभग 29.2 करोड़ रूपये की कमाई कर चुकी है। और वहीँ दूसरे दिन की कमाई के बारे में बात करे तो लगभग 20.5 करोड़ रूपये की बॉक्स ऑफिस कमाई हुई है। इस फिल्म का क्रेज़ काफी ज्यादा देखने को मिला है, लोग इस फिल्म की तारीफ़ करते नहीं थक रहे है, हमारा रेकमेंडेशन है की आप जरूर यह फिल्म देखें।

Dunki Box Office Collection List By Date

Day 1. डंकी फिल्म 21 दिसंबर 2023 को रिलीज हुई हुई और पहले दिन इसकी कमाई लगभग 29.2 करोड़ के आसपास हुई है, रोजाना हम डंकी फिल्म के कलेक्शन के बारे में आपको अपडेट करते रहेंगे।

Day 2. दूसरे दिन की कमाई की बात करे तो डंकी ने बॉक्स ऑफिस पर 20.5 करोड़ की कमाई की है जो पहले दिन के मुकाबले थोड़ी कम है।

Day 3. तीसरे दिन की कमाई पहले दो दिनों के मुकाबले ज्यादा रही है, डंकी फिल्म ने तीसरे दिन 25.5 करोड़ रूपये की कमाई की है

Day 4. चौथे दिन अब तक की सबसे ज्यादा कमाई हुई है जिसमे बॉक्सऑफिस पर आज के दिन 31.5 करोड़ रूपये की कमाई हुई है।

Dunki Box Office Collection Dates
Day 1. 21 December 2023 (Release Date)29.2 करोड़
Day 2. 22 December 202320.5 करोड़
Day 3. 23 December 202325.5 करोड़
Day 4. 24 December 202331.5 करोड़
Total Collection106.7 करोड़
Dunki Box Office Collection List By Date

Dunki Film Cast

डंकी फिल्म की कास्ट के बारे में अगर बात की जाए तो इसमें लीड रोल में बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान नजर आ रहे हैं और उनके साथ लीड एक्ट्रेस में तापसी पन्नू नजर आ रही है। विकी कौशल, बोमन ईरानी, विक्रम कोचर, अनिल ग्रोवर, ज्योति सुभाष, जैसे शानदार अभिनेता इस फिल्म में अपनी अभिनय का जलवा भी खेलते हुए नजर आएँगे। यह फिल्म विदेश में illigel तरिके से जाने वाले भारतीयों के जीवन के दृष्टिकोण पर प्रकाश डालती है।

सभी एक्ट्रेस बहुत ही मंजे हुए हैं और इस वजह से फिल्म की पापुलैरिटी में चार चांद लगे हुए हैं। आपको राजकुमार हिरानी की यह फिल्म जरूर देखनी चाहिए, राजकुमार हिरानी एक बहुत ही टैलेंटेड डायरेक्टर है, इस कमल के डायरेक्टर ने पहले भी बहुत कमाल की फिल्में बनाई है जिनमे  Sanju, PK, 3 Idiots, Lage Raho Munna Bhai, Munna Bhai MBBS जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में है।

Dunki Film Trailer

डंकी फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो 2 नवंबर 2023 को इसका ट्रेलर लांच हुआ था, जिसे आप यहाँ देख सकते है :

इस पोस्ट में हम डंकी फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में अपडेट दे रहे है, रोजाना इस से जुडी अपडेट आपको मिलती रहेगी। इस ब्लॉग में हम रोजाना ऐसी ही बेहतरीन जानकारिया शेयर करते रहते है, अगर आप ऐसी ही इंट्रेस्टिंग जानकारिया पढ़ते रहना चाहते तो आप हमारे ब्लॉग trendytopicsblog.com के साथ बने रहिये, शुक्रिया।

यह भी पढ़े : Salaar Movie Leaked Online : प्रभास की यह धांसू फिल्म रिलीज होते ही हो गयी लीक, HD में डाउनलोड करने की मची होड़

यह भी पढ़े : Aquaman and the Lost Kingdom : भारत में इस फिल्म के रिलीज डेट को खिसकाया आगे, अब होगी इस डेट को रिलीज

यह भी पढ़े : Bagheera Official Teaser: यह एक्शन फिल्म जो जोश से लोगो के खून गरम कर सकती है, टीजर हो गया जारी, पढ़े पूरी खबर

Leave a Comment