Farrey Box Office Collection Day 5 : जानिए सलमान खान की भांजी की यह फिल्म कैसा कर रही है कमाल

Farrey Box Office Collection: आज की इस पोस्ट में हम बात करने वाले है, Farrey Box Office Collection के बारे में. 24 नवम्बर 2023 को की यह फिल्म रिलीज़ हुई थी। Farrey फिल्म में हम कई बेहतरीन कलाकारों को देखने को मिलता है, जहाँ फिल्म में सलमान खान की भांजी Alizeh Agnihotri लीड रोल में दिख रही है।

आज इस फिल्म को रिलीज़ हुए 4 दिन हो गए लेकिन Farrey Box Office Collection कुछ ज्यादा देखने के लिए नहीं मिला हालांकि IMDb ने इस फिल्म को ठीक-ठाक रेटिंग गई है लेकिन बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म इतनाअच्छा असर डालने में कामयाब नहीं हो पायी है।

फिल्म के 5th Day के Box Office Collection की बात करे तो केवल ₹ 0.34 Cr है। जो की अपेक्षाकृत बहुत कम निराशाजनक है। इस फिल्म के रिलीज़ के पहले उम्मीदे यह लगाई जा रही थी की Farrey Box Office Collection बहुत अच्छी रहने वाली है , लेकिन यह उम्मीदों पर खरी उतरने में नाकामयाब रही है।

यह भी पढ़े :

Laapataa Ladies Release Date : जानिये 2024 में कब लांच होगी किरण राव की यह फिल्म

The Railway Men Release Date : जानिये कौनसे OTT पर देखें और किस त्रासदी पर यह सीरीज बनी है

Farrey Box Office Collection Day 4

4th Day Box Office Collection की बात करे तो इस फिल्म ने केवल ₹ 0.38 Cr का ही कलेक्शन किया है जो दिनों दिन बहुत कम होती जा रही है।

Farrey Box Office Collection Day 3

अगर बात करे फिल्म Farrey के रिलीज़ के तीसरे दिन के कलेक्शन की तो यह लगभग ₹ 0.93 Cr थे जो कही न कहीं इस फिल्म के निर्माता Soumendra Padhi के लिए बहुत निराशाजनक रहा है।

Farrey Box Office Collection Day 2

फिल्म रिलीज़ के दूसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो यह केवल ₹ 0.78 Cr थी, जो बहुत कम है , इस से यह साफ़ दिखता है की यह फिल्म दर्शको को के लुभाने में पूरी तरह फ़ैल हुई है।

Farrey Box Office Collection Day 1

अगर हम बात करे इस फिल्म के पहले दिन की तो यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ₹ 0.5 Cr का कलेक्शन कर पाई थी। Opening Collection के दृष्टिकोण से देखे तो यह कलेक्शन बहुत कम है।

दिनकलेक्शन (करोड़ रूपये में) Rough Data
पहला दिन (शुक्रवार)₹ 0.5 करोड़
दूसरा दिन (शनिवार)₹ 0.78 करोड़
तीसरा दिन (रविवार)₹ 0.93 करोड़
चौथा दिन (सोमवार)₹ 0.38 करोड़
पांचवा दिन (मंगलवार)₹ 0.34 करोड़
Farrey Box Office Collection

जैसा की हम देख सकते है की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास धमाल नहीं कर पाई है लेकिन क्यों यह फिल्म इतनी चर्चा का विषय बन गया है, तो हम आपको बता दें की सलमान खान की भांजी Alizeh Agnihotri की यह डेब्यू फिल्म है हालाँकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई है।

Farrey Movie Director

इस फिल्म के डिरेक्टर के बारे में बात करे तो Soumendra Padhi ने Farrey फिल्म का निर्देशन किया। ये एक फेमस डायरेक्टर है जिन्होंने Budhiya Singh और जामतारा जैसी कमाल की फिल्मों का निर्देशन किया है।

Farrey Movie Overview

Movie Farrey
Language Hindi
CastAlizeh Agnihotri, Juhi Babbar, Prasanna Bisht, Sahil Mehta, Zeyn Shaw
GenreThriller
DirectorSoumendra Padhi
WriterAbhishek Yadav, Soumendra Padhi
ProducerAtul Agnihotri, Alvira Khan, Nikhil Namit, Y. Ravi Shankar, Naveen Yerneni
CertificateU/A

ऐसी ही बेहतरीन मनोरंजन की खबरों को पढ़ने के लिए बने रहिये Trendingtoicsblog.com के साथ।

Leave a Comment