Hero Xoom 160 होगा इस दिन लांच, 156cc इंजन, कीमत होगी मात्र इतनी, मौका मत चूक जाना

Hero Xoom 160 : हीरो मोटरकॉर्प भारत की फेमस मोटर बाइक निर्माता कम्पनी है जिसकी बाइक्स और स्कूटर्स को लोगो द्वारा बहुत पसंद किया जाता है। हाल ही में हीरो ने EICMA 2023 इवेंट में अपनी नया स्कूटर Hero Xoom 160 पेश किया है जो 156CC इंजन का एक एडवेंचर स्कूटर है। जल्दी ही यह भारतीय बाजार में लांच होने जा रही है, इस पोस्ट में हम इस स्कूटर की लांच डेट और इसके फीचर्स और कीमत के बारे में विस्तार से जानेंगे

Hero Xoom 160 Launch Date In India

हीरो सूम 160 एक शानदार स्कूटर है जो स्पोर्ट्स बाइक जैसे लुक के साथ भारतीय बाजार में लांच होने वाली है जिसका लोगो को बेसब्री से इंतजार है, हालाँकि Hero Xoom 160 की लांच डेट के बारे में अभी तक हीरो मोटरकॉर्प ने आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन खबरों की माने तो हीरो सूम मार्च 2024 में भारतीय बाजार में देखने को मिल सकती है।

Hero Xoom 160

Hero Xoom 160

Hero Xoom 160 Price In India

हीरो का यह स्कूटर ऑफ रोड ओरिएंटेड स्कूटर है, जो अफोर्डेबल कीमत के साथ भारतीय बाजार में पेश किया जाने वाला है, Hero Xoom की कीमतों की बात करे तो यह स्कूटर 1,10,000 रूपये – 1,20,000 रूपये की कीमत में मिल सकता है। अभी तक हीरो ने कीमतों की आधिकारिक पुष्टि नहीं की है लेकिन जैसे ही इसके कीमतों के बारे में आधिकारिक जानकारी मिलती है, हम आपको इसके बारे में अपडेट करेंगे।

Hero Xoom 160 Features

Hero Xoom 160

हीरो के इस नए स्कूटर के फीचर्स की बात करे तो यह स्कूटर कई शानदार फीचर्स के साथ लांच होने वाला है, जिनमे स्टैंड अलार्म, LED हेडलाइट, टेल लाइट,इलेक्ट्रिक स्टार्ट, पीलिओन ग्रैब्रिल, पीलिओन सीट, पीलिओन फुटरेस्ट के अतिरिक्त रिमोट की इग्निशन और स्मार्ट फाइंड जैसे फीचर्स शामिल है।

Hero Xoom 160 Engine

हीरो के इस शानदार स्कूटर को चलाने के लिए 156 cc का लिक्विड कूल्ड इंजन लगाया गया है जो हीरो i3s तकनिकी के साथ आता है। यह एक पेट्रोल इंजन है जो ऑटोमेशन ट्रांसमिशन के साथ संचालित किया जाता है। हीरो का यह स्कूटर एक Off Road Oriented Scooter है, जिसके लिए यह एक परफेक्ट इंजन सेटअप है।

Hero Xoom 160 Brake & Suspensions

Hero Xoom 160

चलिए जान लेते है इस स्कूटर के ब्रेक और सस्पेंशन के बारे में। इसके सस्पेंशन की बात करे तो फ्रंट साइड में टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स लगाया गया है और बैक साइड में ड्यूल रियर शॉक ऐब्सोर्बर सस्पेंशन लगाया गया है। वहीं इसके ब्रेक सिस्टम की बात करे तो दोनों ही टायर्स डिस्क ब्रेक सेटअप के साथ देखने को मिलने वाली है।

Hero Xoom 160 Specifications

FeatureDescription
Launch Date in IndiaExpected launch in March 2024, as per reports
Price in IndiaEstimated to be between ₹1,10,000 – ₹1,20,000 (Official confirmation pending)
FeaturesStand Alarm, LED Headlight, Tail Light, Electric Start, Pillion Grab Rail, Pillion Seat, Pillion Footrest,
Remote Ignition, Smart Find Technology
Engine– 156 cc Liquid Cooled Engine
Specifications– Equipped with Hero’s i3s technology
– Petrol engine with automatic transmission
– Off-Road Oriented Scooter with suitable engine setup
Hero Xoom 160 Specifications

इस पोस्ट में हमने हीरो मोटरकॉर्प की लॉन्च होने वाली नए स्कूटर के बारे में विस्तार से जानकारी दी है, ऐसी ही बेहतरीन जानकारिया पढ़ते रहने के लिए बने रहिये हमारे ब्लॉग trendytopicsblog.com के साथ, शुक्रिया।

यह भी पढ़े : Hero Xtreme 125r ले आई है भारतीय बाजार में तूफ़ान, कीमत और फीचर्स ने मचाया तहलका

यह भी पढ़े : Honda Dio New Year Offer : सिर्फ 2,390 रूपये की आसान मासिक किश्तों में घर ले जाइये इस शानदार स्कूटर को, धमाल मौका

यह भी पढ़े : Honda Activa 7G Launch Date : कातिल डिजाइन और शानदार फीचर्स के साथ आ रही है Activa 7G, देखे पूरी डिटेल्स

Leave a Comment