Honda Activa 7G Launch Date : कातिल डिजाइन और शानदार फीचर्स के साथ आ रही है Activa 7G, देखे पूरी डिटेल्स

Honda Activa 7G Launch Date : दोस्तों आज की इस पोस्ट में हम होंडा एक्टिवा 7G के बारे में बात करने वाले हैं, जो जल्दी ही भारतीय ऑटोमोबाइल्स मार्केट में धूम मचाने के लिए आ रही है। बताया जा रहा है कि इसके पुराने मॉडल होंडा एक्टिवा 6G में कुछ बदलाव करके नई साल की शुरुआत में उपभोक्ताओं को मिल सकती है। सूत्रों के हवाले से हमें पता चला है कि होंडा एक्टिवा 7G और 6G दोनों में एक जैसे इंजन के साथ लॉन्च हो सकती है।

Honda Activa 7G Launch Date

Honda Activa 7G के इंजन की बात की जाए तो यह है 6G मॉडल के के साथ ही आने वाला है, इसके अलावा इसके डिजाइन फीचर्स और लुक में कई बेहतरीन बदलाव देखने को मिल जाएंगे। यह बाइक 2024 की शुरुआत में लॉन्च हो सकती हो सकती है।

Honda Activa 7G Price

होंडा एक्टिवा 7G की कीमत की अगर बात की जाए तो अभी तक इसकी कोई आधिकारिक जानकारी होंडा कंपनी ने पब्लिक नहीं किया है। लेकिन मोटरसाइकिल एक्सपर्ट्स के अनुसार यह बाइक 80000 से 90000 की कीमत के बीच में लॉन्च की जा सकती है

Honda Activa 7G Features

जैसा कि हम आपको बता रहे हैं कि Honda Activa 7G मॉडल Honda Activa 6G मॉडल का ही अपग्रेडेड वर्जन है, तो हम इस बात की पूर्ण रूप से संभावना जाहिर कर सकते हैं कि इस मॉडल में कई बेहतरीन अपडेट आपको देखने को मिल सकते हैं। इस बाइक में आपको एक बड़ी टच स्क्रीन डिस्प्ले देखने को मिल जाएगी जिसमें आपको स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और वॉइस असिस्ट नेविगेशन सिस्टम जैसे शानदार फीचर्स देखने को मिल जाएंगे।

होंडा एक्टिवा 7G में आपको कई शानदार फीचर्स देखने को मिल सकते हैं जिनमें क्रूज कंट्रोल, ट्रेक्शन कंट्रोल, रिवर्स मोड, गेट मी होम मोड खरीदारों को बहुत अट्रैक्ट करने वाला है।

Honda Activa 7G

Honda Activa 7G Design

Honda Activa 7G के डिजाइन की अगर बात की जाए तो इसके बॉडी पैनल में आपको कई शानदार अपग्रेडेशन देखने को मिल सकते हैं। इस बात की भी संभावना है कि यह बाइक कई विभिन्न कलर ऑप्शंस के साथ आने वाली है क्योंकि होंडा एक्टिवा Honda Activa 6G छह अलग अलग कलर्स के साथ भारतीय बाजार में बिक रही है।

Honda Activa 7G Engine

Honda Activa 7G के इंजन की बात की जाए तो इसमें Honda Activa 6G के समान ही इंजन देखने को मिल जाएगा। 6G का इंजन 109.1 सीसी सिंगल-सिलेंडर एक एयर कूल्ड इंजन है। जो 8000 आरपीएम के साथ 7.73 बीएचपी की पावर और 5500 आरपीएम पर 8.90NM की पीक टॉर्क के साथ आता है।

Honda Activa 7G Suspensions And Brakes

https://www.youtube.com/watch?v=8pxQiOQXcNI

Honda Activa 7G बाइक की सस्पेंशन और ब्रेकिंग सिस्टम के बारे में जान लेते हैं, इसके फ्रंट साइड में टेलीस्कोपिक सस्पेंशन गया गया है पीछे की साइड तीन स्टेप एडजेस्टेबल सस्पेंशन देखने को मिल सकता है। वहीं इसके ब्रेकिंग सिस्टम की बात की जाए तो इसमें आगे के टायर में 130MM डिस्क मिल जाता है वही पिछला टायर में ड्रम ब्रेक मिलने की संभावना है। इन सभी चीजों को देखते हुए हम यह कह सकते हैं कि यह बाइक आपकी सुरक्षित जर्नी के लिए बहुत ही अच्छा विकल्प हो सकती है।

ऐसे ही बेहतरीन जानकारियां पढ़ते रहने के लिए आप हमारे ब्लॉग trendytopicsblog.com से जुड़े रह सकते हैं।

यह भी पढ़े : Bajaj Pulsar 125 New Year Offer : जवां दिलों की जवां पसंद मात्र 1,841 रुपए की आसान किश्तों पर ले जाइए अपने घर

यह भी पढ़े : New Year Offer Bajaj Pulsar 150: मात्र 4,220 रूपये की आसान किश्तों में ले जाइये अपने घर, ढूंढने से भी नहीं मिलेगा ऐसा ऑफर

यह भी पढ़े : Hero Splendor Electric : एक बार फुल चार्ज होने पर चलेगी इतने किलोमीटर्स, जानिए क्या है खास फीचर्स

Leave a Comment