Huawei Nova 12 Price in India: 60 मेगापिक्सेल सेल्फी कैमरा यह स्मार्टफोन ला रहा सैलाब, मात्र इतने रूपये में ले जाए

Huawei Nova 12 Price in India : स्मार्टफोन कंपनी Huawei एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च कर रही है, जिनको लोगों के द्वारा बहुत अच्छी प्रतिक्रिया भी मिल रही है। आज किस पोस्ट में हम Huawei कम्पनी के शानदार फोन Huawei Nova 12 के बारे में बात करने वाले है। 26 दिसंबर को यह फोन चाइनीस मार्केट में लॉन्च हो चुका है जिसमे जिसमें HiSilicon Kirin 820 5G चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है। चलिए इस फोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में विस्तार से जान लेते हैं।

Huawei Nova 12 Display Derails

होएगा इस फोन की डिस्प्ले की अगर बात की जाए तो यह स्मार्टफोन 6.7 इंच बड़ी OLED डिस्प्ले के साथ आता है, जिसमें 1080 x 2412 रिजोलुशन के साथ 394 PPI की पिक्सल डेंसिटी मिल जाएगी। इसमें हमें 1500 NITS की हाईएस्ट ब्राइटनेस मिल जाती है और रिफ्रेश रेट 120 गीगा हर्ट्ज का मिल जाता है। इस स्मार्टफोन में पंच होल कर्व्ड डिस्प्ले लगा है जिसमें आपको 16 मिलियन कलर्स देखने को मिल जाएंगे।

Huawei Nova 12 Camera Details

Huawei Nova 12 के कैमरा की बात की जाए तो यह ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आता है, जिम 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा लगाया गया है, साथ ही 12 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल का कैमरा इस ट्रिपल कैमरा सेटअप में देखने को मिल जाएगा।

इसके अन्य फीचर्स की बात की जाए तो इनमें हाय डायनेमिक रेंज मोड़ के साथ, कंटीन्यूअस शूटिंग, फेस डिटेक्शन, डिजिटल जूम जैसे शानदार फीचर्स मिल जाएंगे। वही बात की जाए फ्रंट कैमरा की तो यह वाइड एंगल सेल्फी कैमरा के साथ आता है जो 60 मेगापिक्सल का है, इसमें 4K वीडियो 30 FPS पर रिकॉर्ड की जा सकती है।

Huawei Nova 12 Battery & Charger Details

Huawei के इस स्मार्टफोन की बैटरी की बात की जाए तो इसमें 4800 mAh की बैटरी लगाई गयी है जो लिथियम पॉलीमर बैटरी है। साथ ही इसे चार्ज करने के लिए USB Type-C चार्जर मिल जाएगा जो 88 W का होने वाला है। 0% से 100% चार्ज होने में इस स्मार्टफोन को केवल 35 मिनट का समय लगने वाला है। बैटरी बैकअप की बात की जाए तो कंपनी का दावा है 12 से 15 घंटे का बैकअप रहने वाला है।

Huawei Nova 12 Launch Date In India Details

Huawei Nova 12 Launch Date In India: यह स्मार्टफोन चाइनीस मार्केट में 26 दिसंबर 2023 को लांच किया जा चुका है, और खबरों की माने तो यह भारतीय बाजारों में 25 मार्च 2024 को जा सकता है। अगर आप एक नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो इस फोन को आपको जरूर कंसीडर करना चाहिए।

Huawei Nova 12 Price In India Details

चाइनीज बाजार में यह स्मार्टफोन 26 दिस्मबर 2024 को लांच कर दिया गया है जिसकी कीमत चाइनीज बाजार में 3299 युआन रखी गयी है। जो भारतीय बाजार में 39,458 रूपये की कीमत हो सकती है।

इस पोस्ट में हमने Huawei Nova 12 के बारे में जाना है, अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे है तो यह आपके लिए बेहतर ऑप्शन हो सकता है। ऐसी ही बेहतरीन जानकारिया पढ़ते रहने के लिए बने रहिये हमारे ब्लॉग trendytopicsblog.com के साथ जुड़े रहिये, शुक्रिया।

यह भी पढ़े : Realme 12 Pro Launch Date in India : रेड मि और सैमसंग के फोनों को पछाड़ने आया यह फोन, जाने क्या है खास फीचर्स

यह भी पढ़े : iPhone 16 Pro Launch Date : आईफोन 16 का कहर ढाने वाला लुक, नयी साल में कब होगा लांच और क्या है कीमत, पढ़े पूरी खबर

यह भी पढ़े : Redmi Note 13 Pro Plus 5G Launch Date In India : 200 मेगा पिक्सेल का दमदार कैमरा वाला यह फोन हो रहा रिलीज, कीमत मात्र इतनी सी

Leave a Comment