Site icon

Indian Police Force Release Date : सिद्धार्थ मल्होत्रा की यह वेबसिरिज OTT पर मचाने वाली है धमाल, रोहित शेट्टी कर रहे है निर्देशन

Indian Police Force Teaser : रोहित शेट्टी हमेशा से अपनी फिल्मो में पुलिस फाॅर्स के इर्द गिर्द मनोरंजक फिल्में बनाते हैं, Singham, Simmba, Sooryavanshi जैसी धमाकेदार फिल्मों के बाद एक और वेब सीरीज Indian Police Force Teaser सामने आया है। अमेजॉन प्राइम पर यह टीजर रिलीज किया गया है, फैंस ने टीजर को बहुत ज्यादा क्या है अप्रिशिएट क्या है और वेब सीरीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Indian Police Force Cast

इस वेब सीरीज में शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, विवेक ओबेरॉय, सिद्धार्थ मल्होत्रा, इशा तलवार, श्वेता तिवारी जैसे बेहतरीन कलाकार नजर आने वाले हैं। पुलिस से संबंधित फिल्में बनाने में रोहित शेट्टी सभी फिल्म निर्माता से आगे रहते हैं, और दर्शक भी उन्हें बहुत सारा प्यार देते हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा का इस फिल्म में शानदार लुक दिया गया है, और दर्शको को यह वेबसिरिज देखने में बहुत मज़ा आने वाला है। हम जान लेते है कब हम Indian Police Force वेबसिरिज Amazon Prime पर कब रिलीज़ होने वाली है।

Indian Police Force Release Date

Indian Police Force का टीजर जारी हो चुका है लेकिन अगर हम बात करे इसकी लांच डेट की तो हम January 19, 2024 को इस Webseries को Amazon Prime पर देख सकते है। इस सीरीज में 8 एपिसोड होने वाले है। रिलीज डेट की घोषणा होते ही लोग इस फिल्म के बारे में जानने के लिए उत्सुक हो रहे है, रोहित शेट्टी कभी भी अपने चाहने वालो को निराश नहीं करते है और इस में भी हमे आशा है की यही धमाल देखने को मिलेगा।

अनाउंसमेंट वीडियो यहाँ देखे :

Indian Police Force Story

बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने इस Webseries को बनाया है, और जब से इस सीरीज के बारे में लोगो को पता लगा है वे बहुत ज्यादा इस सीरीज के लिए उत्सुक हो रहे है और ऑनलाइन Indian Police Force Release Date लिखकर सर्च कर रहे है। इस फिल्म में सिद्दार्थ मल्होत्रा लीड रोल में दिख रहे है वहीं शिल्पा शेट्टी, विवेक ओबेरॉय भी इस वेब्सिरिज में दिखेंगे।

Indian Police Force Overview

Information Details
Webseries NameIndian Police Force
Indian Police Force19 January, 2024
OTT PlatformAmazon Prime Video
Season 1
Episodes8 Episodes
Director Rohit Shetty, Sushwanth Prakash
Lead Actor Sidharth Malhotra
Lead ActressShilpa Shetty

Upcoming Movies Of Rohit Shetty

इस वेबसिरिज के बाद रोहित शेट्टी की 2024 में और भी धमाकेदार फिल्मो के साथ आने वाले है। जिनमे Singham Again दर्शको के लिए बहुत रोमांचक फिल्म होने वाली है , इस फिल्म में अजय देवगन लीड रोल में नज़र आने वाले है वहीं करीना कपूर, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ, दीपिका पादुकोण भी इस फिल्म में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरते नज़र आएँगे।

ऐसी ही बेहतरीन खबरों के साथ बने रहने के लिए हमारे ब्लॉग trendytopicsblog.com के साथ बने रहिये।

यह भी पढ़े : Dry Day OTT Release Date : मिर्जापुर की ‘स्वीटी’ और पंचायत के ‘सचिव जी’ आ रहे है OTT पर भौकाल कॉमेडी लेके

यह भी पढ़े : Sandeep Maheshwari And Vivek Bindra’s Fight : दिग्गज मोटिवेशनल स्पीकर्स की बीच हुआ घमासान

यह भी पढ़े : Trishakar Madhu Viral Video : Trisha kar madhu video viral अभी डाउनलोड करे

Exit mobile version