Laapataa Ladies Release Date : जानिये 2024 में कब लांच होगी किरण राव की यह फिल्म

Laapataa Ladies Release Date: बॉलीवुड की मशहूर सेलिब्रिटी और आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव एक जानी-मानी हस्ती है। फिल्म इंडस्ट्री में वे एक डायरेक्टर और निर्माता के रूप में जानी जाती है , हाल ही में वे “Laapataa Ladies” फिल्म की वजह से सुर्खियां बटोर रही है।

उनकी बेहतरीन क्रिएशंस में से धोबी घाट या शिप ऑफ़ थीसिस फिल्में है अगर आपने यह फिल्में देखी है तो आप उनके डायरेक्शन के बारे में भली भाती जान चुके होंगे। हालाँकि अभी उनकी फिल्म लापता लेडीज दर्शकों के सामने धमाल मचाने के लिए आ रही है, जिसकी रिलीज डेट ( Laapataa Ladies Release Date )आमिर खान प्रोडक्शंस और जिओ स्टूडियो ने घोषित कि है।

Laapataa Ladies फिल्म का टीजर यहाँ देखे :

Laapataa Ladies के बारे में

यह फिल्म एक कॉमिक जोनर की फिल्म है जिसके टीचर को 8 सितंबर को लांच किया गया था, तभी से दर्शकों में इस फिल्म को देखने के लिए उत्सुकता बढ़ गई है। टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में “Laapataa Ladies” फिल्म की स्क्रीनिंग की गई जहाँ दर्शकों की खूब तालियां बटोरी। यह फिल्म इंटरनेशनल लेवल तक पापुलैरिटी हासिल करने में कामयाब रही है।

टीजर में महिलाओं के पति उनके उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट करवाने पुलिस स्टेशन में जाते हैं और वहीं के कुछ किस्से दर्शकों को लुभा रहे हैं जो इस हास्यास्पद ड्रामा मूवी का बेसब्री से इंतजार करने के लिए मजबूर कर रहा है।

यह भी पढ़े : The Railway Men Release Date : जानिये कौनसे OTT पर देखें और किस त्रासदी पर यह सीरीज बनी है

Laapataa Ladies Release Date

Laapataa Ladies फिल्म की लॉन्च डेट की बात करें तो 1 मार्च 2024 को यह फिल्म सिनेमाघर में दर्शकों के लिए तैयार रहेगी फिल्म के निर्माता ने लापता लेडिस फिल्म की रिलीज डेट के साथ इसका एक नया पोस्टर भी जारी किया है।

स्नेहा देसाई द्वारा लिखी गई है फिल्म जिओ स्टूडियोज के द्वारा बनाई गई है जिसका डायरेक्शन किरण राव ने किया है जबकि ज्योति देशपांडे और आमिर खान ने इस फिल्म का निर्माण किया है

Leave a Comment