Mahindra XUV300 : नयी साल पर महिंद्रा दे रही है धमाकेदार 1.30 लाख रूपये ऑफर

Mahindra XUV300: नया साल आने वाला है और महिंद्रा ने कार के दीवानो के लिए खुशखबरी दे दी है। नयी साल पर Mahindra अपनी लक्सरी गाडी XUV300 पर बड़ी छूट देने की खुशखबरी दे दी है। अगर आप Mahindra XUV300 खरीदने का विचार कर रहे है तो हम आपको बता दे की महिंद्रा इस गाड़ी पर 1.30 लाख रुपए की छूट दे रही है।

नए साल के साथ ही, हमें New Generation XUV300 Facelift को लेने का सुनहरा मौका मिल रहा है, आज की इस पोस्ट में हम इस शानदार गाडी पर मिल रही छूट, ऑफर और इस गाडी के लिए एक्सचेंज बोनस, और कॉर्पोरेट छूट और इस गाडी के कमल के फीचर्स के बारे में विस्तार से जानेंगे।

Mahindra xuv300 New Year Offer

Mahindra xuv300 Offer की बात की जाए तो महिंद्रा अपनी गाड़ी पर शानदार छूट दे रही है। नई साल पर अगर यह गाड़ी आप खरीदना चाहते हैं तो कंपनी इस पर 130000 का डिस्काउंट दे रही है, जो की एक बहुत बड़ी खुशखबरी है उन लोगों के लिए जो इस कार को खरीदना चाहते हैं।

नोट: कॉर्पोरेट डिस्काउंट्स की जानकारी के लिए आपको अपने नजदीकी महिंद्रा के शोरूम में जाकर डीटेल्स लेना उचित रहेगा।

Mahindra XUV300 Price in India

अगर बात की जाए इस गाड़ी की कीमत भारतीय ऑटोमोबाइल्स मार्केट में महिंद्र एक्सयूवी 300 कीमत लगभग 7.99 लाख से 14.61 लाख के बीच है। यह गाड़ी चार वेरिएंट्स में आती है जो W2,W4,W6,W8 है। यह लग्जरी गाड़ी 5 सीटर है जिसमे आपको आरामदायक सफर का आनंद मिलेगा। इसी के साथ यह गाड़ी मैं Turbo Sport Edition के साथ लॉन्च की गई है। साथ ही जान लेते हैं इसके कलर्स के बारे में, महिंद्र एक्सयूवी 300 आपको 10 अलग अलग कलर्स में देखने को मिल जाएगी।

Mahindra XUV300 Color Options

महिंद्रा xuv300 के कलर ऑप्शंस की बात की जाए तो यह शानदार गाड़ी 10 अलग अलग कलर ऑप्शंस में मिल जाएगी। जहां कस्टमर को अपने मनपसंद कॉलर’एस साथ गाड़ी को खरीदने का ऑप्शन मिल जाता है। भारतीय बाजार में यह निम्न कलर इस गाड़ी के देखने को मिल जाते है :

Blazing Bronze Dual ToneNapoli Black Dual Tone
Pearl White Dual ToneBlazing Bronze
Red RageAquamarine
Dark GreyPearl White
D Sat SilverNapoli Black
Mahindra XUV300 Color Options

Mahindra XUV300 Engine Details

Mahindra XUV300 Engine : इस गाड़ी के इंजन की बात की जाए तो इस गाड़ी में तीन इंजन के ऑप्शंस मिल जाते हैं पहला 1.2 लीटर डीजल इंजन लगा हुआ है जिसमें 117 बीएचपी के साथ 300NM का टॉर्क जेनरेट होता है। दूसरे इंजन में 1.5 लीटर इंजन लगाया गया है जिसमें 117 बीएचपी के साथ 300NM का टॉर्क जेनरेट होता है। वहीं तीसरे इंजन की बात की जाए तो यह इंजन 1.2 लीटर Turbo Petrol इंजन है जिसमे 130BHP के साथ 250NM टॉर्क जनरेट होता है।

Mahindra XUV300 Safety features

गाड़ी के सेफ्टी फीचर्स की बात का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि इस गाड़ी को ग्लोबल एंड कैप द्वारा फाइव स्टार की सर्वोत्तम रेटिंग दी गई है, साथ ही इसमें एक्स्ट्रा सेफ्टी के लिए 6 एयरबैग लगाए गए हैं और क्रॉनिक ब्रेकिंग कंट्रोल, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, रिवर्स पार्किंग सेंसर जिसमें कैमरा भी दिया गया है, फ्रंट साइड में भी कैमरा लगाया गया है, ABS के साथ EBD लगाया गया है। यह शानदार गाड़ी इन फीचर्स के साथ बहुत ही नई तकनीकी वाली गाड़ी बन गई है

आज की इस पोस्ट में हमने Mahindra XUV300 पर मिल रहे नए साल के ऑफर के बारे में पढ़ा है, ऐसी ही बेहतरीन जानकारिया पढ़ते रहने के लिए बने रहिये हमारे ब्लॉग trendytopicsblog.com के साथ।

यह भी पढ़े : Hyundai Creta Facelift : शानदार अवतार के साथ लांच हो रही कार, गजब के फीचर्स और भौकाल लुक के साथ दे रहा है दस्तक

यह भी पढ़े : New Toyota Fortuner 2023 अब सिर्फ इतने दिन का वेट करना पड़ेगा, खरीदने से पहले जाने पूरी डिटेल्स

यह भी पढ़े : Hyundai Creta Facelift Launch Date जानिये किस महीने में होगी लांच, क्या है कमाल के फीचर्स

Leave a Comment