Mahindra XUV300 Facelift ने किया सबका सिस्टम हैंग, धमाकेदार फीचर्स के साथ करेगी एंट्री, मचा रही गदर

Mahindra XUV300 Facelift : नए साल की शुरुआत हो रही है और महिंद्रा अपनी नई जनरेशन की एसयूवी फेसलिफ्ट को भारतीय बाजार में उतरने की तैयारी कर चुकी है। Mahindra XUV300 को लांच होने की उम्मीद 2024 में मई जून माह में की जा रही है। महिंद्रा की एसयूवी एक दमदार कंपैक्ट फेसलिफ्ट एक गाड़ी है जिसमे आपको सभी अमेजिंग फीचर्स देखने को मिल जाएंगे। आज इस पोस्ट में हम महिंद्रा की XUV300 के बारे में विस्तार से जानेंगे

Mahindra XUV300 Facelift Leaked Images

आधिकारिक रूप से महिंद्रा ने अभी तक एसयूवी 300 फेसलिफ्ट की कोई भी इमेज जारी नहीं की है, लेकिन हमे इसकी Leaked Images ऑनलाइन मिली है। एक बड़ी टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम के साथ यह गाड़ी आने वाली है, नया कंट्रोल पैनल, वायरलेस चार्जिंग पेड़ के साथ अपडेटेड सेंट्रल कंसोल देखने को मिल जाएगा।

नई जनरेशन की इस गाड़ी के डिजाइन में कई तरह के शानदार अपडेट्स देखने को मिलने वाले हैं वहीं इसके फ्रंट लुक की बात करे तो यह महिंद्रा की आने वाली गाड़ियों से इंस्पायर्ड होने वाली है। गाडी में सामने की और नए ग्रिल के साथ LED और DRL लाइट यूनिट को पेश किया जा रह है। वहीं इस के बैक साइड में नई एलइडी टेल लाइट और बम्पर को अपग्रेडेशन के साथ लगाए जाने वाला। गाड़ी के एलॉय व्हील की बात की जाए तो इसमें भी खास अपडेट देखने को मिल जाते है।

Mahindra XUV300 Facelift Features List

महिंद्रा xuv300 क्या फीचर्स की बात की जाए तो इसमें एक बड़ी डिस्प्ले के साथ इन्फोटेनमेंट सिस्टम लगाया जाने वाला है , के साथ इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर वायरलेस एंड्राइड ऑटो और एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी भी दी जा रही है। हम आपको बता दे कि यह बेहतरीन फीचर्स से भरी गाडी है जिसमे वायरलेस मोबाइल चार्जिंग, हाइट एडजेस्टेबल ड्राइवर सीट, ड्यूल जॉन क्लाइमेट कंट्रोल, पीछे की सीटों पर AC इवेंट के साथ यूएसबी चार्जिंग सॉकेट लगाया गया है। महिंद्रा की यह पहले SUV होगी जिसमें, पैनोरमिक सनरूफ मिलने वाली है।

Mahindra XUV300 Facelift Safety Features

महिंद्रा xuv300 क्या सेफ्टी फीचर्स की बात की जाए तो इसमें कई शानदार फीचर्स शामिल किए गए हैं। यह ADAS तकनीकी के साथ लांच होने वाली है, और इसमें एक्स्ट्रा सेफ्टी के लिए 6 एयर बैग, Electronic stability control, Tire Pressure Monitoring System, hill hall assist के साथ 360 डिग्री का कैमरा भी देखने को मिलेगा।

Mahindra XUV300 Facelift Engine Details

Mahindra XUV300 Facelift के इंजन की अगर बात की जाए तो यह तीन वेरिएंट्स में देखने को मिलेगा। पहले वेरिएंट 1.2 लीटर turbo petrol engine है जिसमें 110 BHP की दमदार शक्ति के साथ 200NM का टॉर्क मिल जाता है। वहीं दूसरे वेरिएंट की बात करें तो यह 1.5 लीटर डीजल इंजन है जिसमे 117 BHP की शक्ति के साथ 300NM का टॉर्क मिल जाएगा। तीसरा वेरिएंट 1.5 लीटर TGDI Engine है जिसमे 130 BHP शक्ति के साथ 250NM का टॉर्क जनरेशन मिल जाता है।

यह सभी इंजन Six speed manual transmission के साथ मिलने वाले है। इसी के साथ इसमें AMT का भी उपयोग किया गया है लेकिन यह सिर्फ पेट्रोल और डीजल वेरिएंट में ही मिलेगा। यह अपडेटेड SUV torque converter gearbox के साथ मिल सकता है।

Mahindra XUV 300 Facelift Launch Date In India

अभी तक महिंद्रा की तरफ से इस गाड़ी के लॉन्च की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, लेकिन कार एक्सपर्ट के मुताबिक यह गाडी 2024 में मई जून माह के आसपास लांच होने की उम्मीद की जा रही है।

Mahindra XUV 300 Facelift Price In India

Mahindra XUV 300 Facelift की कीमतों की अगर बात की जाए तो यह भारतीय ऑटोमोबाइल मार्केट में 9 लाख रुपए से शुरू होने की उम्मीद की जा रही है। हालांकि इसके सभी फीचर्स प्रीमियम है इसलिए यह प्राइस एक्सपर्ट्स के मुताबिक अनुमानित है। अभी तक महिंद्रा ने इसके बारे में कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दिया है।

इस पोस्ट में हमें Mahindra XUV300 Facelift के बारे में जाना है, आपको अगर ऐसी ही खबरे पढ़नी है तो आप हमरे ब्लॉग trendytopicsblog.com के साथ बने रहिये, शुक्रिया।

यह भी पढ़े : Top 3 Renault Cars for India in 2024 : बेहतरीन सुरक्षा, टॉप नोच डिज़ाइन के साथ कमाल की रेनॉल्ट कारें

यह भी पढ़े : Tata Harrier EV ने मचाया गदर, धमाकेदार फीचर्स के साथ कातिल लुक ने बनाया दीवाना

यह भी पढ़े : Maruti Fronx : तगड़ा लुक और 30,000 की बम्पर छूट के साथ ले जाइये इस लग्जरी गाडी को घर, ऑफर जल्दी हो रहा समाप्त

Leave a Comment