Site icon

Maruti Brezza का यह शानदार लुक दिल को छू जाएगा, छोटी सी किश्तों में साथ ले जाए अपने घर, जबरदस्त मौका

Maruti Brezza: साल खत्म होने की ओर है और जैसे ही नया साल आ रहा है वैसे लोग अपने लिए नए साधन, नए उपकरण और नई चीज खरीद रहे हैं। आज हम बात करने वाले हैं उन लोगों के लिए जो नए साल के अवसर पर एक शानदार एसयूवी खरीदने का विचार कर रहे हैं। नई साल पर हम आपको सजेस्ट कर रहे हैं की मारुति सुजुकी ब्रेजा को जिसे आप बिल्कुल आसान EMI पर अपना बना सकते हैं। चलिए मारुति सुजुकी ब्रेजा के बारे में सभी डिटेल्स और Maruti Brezza EMI Plan के बारे में जान लेते हैं:

Maruti Brezza Price In India

अगर हम बात करें मारुति सुजुकी ब्रेजा की कीमतों के बारे में तो यह एसयूवी कर भारतीय ऑटोमोबाइल मार्केट में 8.29 लाख रुपए से शुरू होकर 14.14 लाख रुपए में मिल जाती है। यह प्राइस एक्स शोरूम दिल्ली की प्राइस है। यह शानदार लग्जरी कार कलर्स में मिल जाती है, जिससे आपको अपने मनपसंद कॉलर’एस साथ यह कर खरीदने को मिल जाएगी। नई साल पर ऑफिस कार को बहुत ही आसान किस्तों में अपना बना सकते हैं, कुछ ही देर में हम इसके एमी प्लान के बारे में भी विस्तार से जानेंगे

Maruti Brezza EMI Plan

चलिए बात कर लेते हैं Maruti Brezza EMI Plan और Down Payment प्लान के बारे में। मारुति सुजुकी ब्रेजा को खरीदने के लिए आपको 1,01,000 रुपए की पेमेंट करके अपना बना सकते हैं, जिसके लिए आपको हर महीने 10% ब्याज के साथ 17,620 रूपये की आसान सी EMI का भुगतान करना पड़ेगा।

नोट: EMI की कीमत आपके शहर और राज्य के अनुसार अलग अलग हो सकती है, इसलिए अपने नजदीकी मारुति शोरूम में जाकर इसकी कीमतों को सुनिश्चित करना एक बेहतर ऑप्शन है।

Maruti Brezza Features

मारुति ब्रेजा के फीचर्स की अगर बात की जाए तो इसमें कई शानदार फीचर्स दिए गए हैं, सबसे पहले तो यह 9 इंच के Touch Screen Infotainment सिस्टम के साथ आता है और Digital Cluster वायरलेस एंड्राइड ऑटो और Apple Carplay की कनेक्टिविटी के साथ आता है।

इसके और अधिक महत्वपूर्ण फीचर्स है जिसमे Wireless charging support, Automatic AC control, Head Up Display, 360 डिग्री कैमरा, और बेहतरीन Sound System लगाया गया है जिसमें चार स्पीकर है, गाड़ी की फील एनहैंसमेंट के लिए इसमें कई कलर ऑप्शंस के साथ Ambient Light लगाई गई है, Automatic Variant में पैदल शिफ्ट मिल जाता है, इलेक्ट्रॉनिक सनरूफ और प्रीमियम लीटर की फिनिशिंग के साथ यह एक आरामदायक लग्जरी गाड़ी है।

Maruti Brezza Safety Features

Maruti Brezza Safety Features के सेफ्टी फीचर्स के बारे में बात की जाए तो इस गाडी में 6 एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, Hill Hall Assist, Hildescent Control, सभी यात्रियों के लिए Seat Belt Reminder, ABS के साथ EBD दिया गया है, रियर पार्किंग सेंसर का कैमरा मिल जाएगा।

Maruti Brezza Engine

मारुति ब्रेजा की इंजन की बात की जाए तो इसमें 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन लगाया गया है, जिसमें 103 BHP के साथ अधिकतम 137 का टॉर्क जेनरेट होता है। ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन की बात की जाए तो यह इंजन 6 स्पीड ऑटो ट्रांसमिशन के साथ आता है, और इसमें 5 स्पीड मैनुअल दिए गए हैं। इस पेट्रोल वेरिएंट के अलावा इंजन सीएनजी संस्करण में भी आता है जिसमें 88 BHP इंजन लगाया गया है जो 121.5NM का टॉर्क जनरेट कर सकता है। CNG का यह संस्करण 5 स्पीड मेनुअल ट्रांसमिशन के साथ आता है।

Maruti Brezza Mileage

मारुति ब्रेजा की माइलेज की बात की जाए तो मारुति कंपनी की माने तो कम्पनी के अनुसार यह गाडी 17.38 kmpl का शानदार माइलेज देती है आटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ यह गाडी 19.8 Kmpl का माइलेज दे रही है और वहीं CNG एडिशन की बात करे तो 25.51 किलोमीटर की रेंज इसमें मिल जाती है।

आज की इस पोस्ट में हमने Maruti Brezza के बारे में पढ़ा है, ऐसी ही बेहतरीन जानकारिया पढ़ते रहने के लिए बने रहिये हमारे ब्लॉग trendytopicsblog.com के साथ।

यह भी पढ़े : Mahindra XUV300 : नयी साल पर महिंद्रा दे रही है धमाकेदार 1.30 लाख रूपये ऑफर

यह भी पढ़े : Hyundai Creta Facelift : शानदार अवतार के साथ लांच हो रही कार, गजब के फीचर्स और भौकाल लुक के साथ दे रहा है दस्तक

यह भी पढ़े : Toyota Fortuner 2024 अब Hybrid और दमदार फीचर्स के साथ होगी लांच

Exit mobile version