New TVS Apache RTR 160 4V बस छोटी सी EMI में घर ले जाइये इस शानदार बाइक को

New TVS Apache RTR 160 4V: आख़िरकार जिस चीज़ का हर किसी को इंतज़ार था वह भारत आ ही गई! इस खास बाइक को 2023 से 2024 के बीच भारतीय बाजार में पेश किया गया है। टीवीएस ने इस बाइक में कई नई और अलग चीजें जोड़कर इसे वाकई खास बना दिया है जो उन्होंने पहले अपनी किसी भी बाइक में नहीं किया था।

आप चाहें तो इसे आसानी से प्राप्त कर सकते हैं. आप या तो इसके लिए एक साथ भुगतान कर सकते हैं या हर महीने 4,269/month की छोटी किश्तों का भुगतान कर सकते हैं। हम आपको सारी जानकारी देंगे कि इस बाइक का माइलेज कितना है, भारत में इसकी कीमत कितनी है, कितनी Speed है और क्या क्या Specifications है।

New TVS Apache RTR 160 4V

नई TVS Apache RTR 160 4V भारत में एक शानदार मोटरसाइकिल है जिसे लोगो द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है। यह स्पोर्टी लुक वाली बाइक है, इसमें एक Powerful Engine है, और Price की बात करे तो  यह बहुत महंगी नहीं है। नए 2023 मॉडल में कुछ बदलाव हैं जो उनके लिए और भी बेहतर बनाते हैं जो एक शानदार बाइक की तलाश में है लेकिन बहुत महंगी मोटरसाइकिल नहीं चाहते हैं।

नई Apache RTR 160 4V में एक 159.7cc का शक्तिशाली इंजन है जो इसे वास्तव में तेज़ चलने में मदद करता है। यह 17.63 PS Oil-Cooled इंजन के साथ आता है। इसमें पुराने मॉडल की तुलना में अधिक पावर और टॉर्क की बात करे तो इसका टॉर्क 14.73 Nm है, इसलिए यह और भी तेज चल सकता है। इसमें 5 गियरबॉक्स है जो इसे तेजी से गति देने में मदद करता है।

Engine Capacity159.7 cc
Transmission5-Speed Manual
Fuel Tank Capacity12 litres
Seat Height800 mm
Mileage: ARAI41.4 kmpl
Kerb Weight144 kg

New TVS Apache RTR 160 4V price in India

नई TVS Apache RTR 160 4V बाइक की भारतीय ऑटोमोबाइल मार्किट में कीमत 1.24 लाख रुपये से 1.45 लाख रुपये के बीच है। लेकिन जो प्राइस हम बता रहे है इसमें On Road इसका उपयोग करने की सभी लागतें शामिल नहीं हैं। On Road इसे इस्तेमाल करने की कुल लागत इन दोनों कीमतों के बीच में ही होगी।

Tvs हर महीने बाइक के लिए उपभोक्ताओं को Low Installments में भुगतान करने की सुविधा भी दे रहा है, यह उन लोगों के लिए उपयोगी है जो बहुत अधिक पैसा नहीं कमाते हैं। अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो टीवीएस की आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं।

New TVS Apache RTR 160 4V Mileage

माइलेज की अगर बात करे तो नई TVS Apache RTR 160 4V प्रति लीटर Fuel में 45 किलोमीटर तक चल सकती है। लेकिन आप इस बाइक पर 148 किलोग्राम से ज्यादा भारी वजन नहीं रख सकते क्योंकि यह इंजन के लिए नुकसान दायक है । अगर आप इस बाइक का इस्तेमाल सावधानी से करेंगे तो इससे आपके ज्यादा पैसे बचेंगे।

यह भी पढ़े : Royal Enfield Classic 350 शानदार फीचर्स की इस बाइक को मात्र इतने रूपये देकर खरीद सकते है

New TVS Apache RTR 160 4V फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

नई TVS Apache RTR 160 4V में कुछ शानदार नई चीजें हैं। इसमें एक विशेष स्क्रीन है जो बाइक के बारे में सभी महत्वपूर्ण जानकारी दिखाती है। इसमें ब्रेकिंग सिस्टम भी गजब का है जो इसे चलाने को सुरक्षित बनाते हैं। बाइक ब्लूटूथ का उपयोग करके फोन से भी कनेक्ट हो सकती है, जिससे चालक अपने फोन के मैप का उपयोग करके जान सकते हैं कि कहां जाना है और कॉल के लिए अलर्ट प्राप्त कर सकते हैं।

2023 TVS Apache RTR 160 4V बाइक को थोड़ा अलग लुक दिया गया है। इसमें विशेष रोशनी के साथ एक नई हेडलाइट है जिसे दिन के दौरान देखा जा सकता है, एक बदला हुआ ईंधन टैंक और एक नया पिछला हिस्सा है। बाइक दिखने में पहले से ज्यादा दमदार और स्पोर्टी है।

New TVS Apache RTR 160 4V Top Speed

ऑफिशल टॉप स्पीड अभी तक आसानी से नहीं मिल पाई है लेकिन अन्य स्त्रोतों से पता चला है की यह बाइक अधिकतम 114 किमी/घंटा ही है। 

ऐसी ही बेहतरीन जानकारियों के लिए आप हमारे ब्लॉग trendytopicsblog.com से जुड़े रहिये, धन्यवाद।

Leave a Comment