New Year Offer Bajaj Pulsar 150: मात्र 4,220 रूपये की आसान किश्तों में ले जाइये अपने घर, ढूंढने से भी नहीं मिलेगा ऐसा ऑफर

Bajaj Pulsar 150: बजाज की तरफ से पल्सर 150 मॉडल पर बेहतरीन छूट दी जा रही है। अगर आप भी Bajaj Pulsar 150 लेने की सोच रहे हो, तो यह पोस्ट सिर्फ आपके लिए ही है। कंपनी New Year Offer में बजाज पल्सर पर EMI में छूट दे रही है। जबकि इसके अलावा कंपनी डीलरशिप के आधार पर और सुविधा दे रही है। इसलिए नए साल के मौके पर यह आपके लिए बेहतरीन डील हो सकती है, बने रहिये हम इस पोस्ट में Bajaj Pulsar 150 के बारे में विस्तार से जानेंगे। 

Bajaj Pulsar 150 EMI Plan

यह बाइक भारतीय बाजार में 1.28 लाख रुपए की कीमत से शुरू होकर 1.34 लाख रुपए के बीच में मिल रही है। आप इस बाइक को सिर्फ 22,000 रुपए के डाउन पेमेंट के साथ अपने घर में ला सकते हैं। इसके बाद, आपको अगले 3 सालों तक महीने के 4,220 रुपए के EMI को ब्याज़ के साथ जमा करना होगा। इस तरीके से, आप बिना बड़ी चिंता के और आसानी से इस शानदार बाइक का मालिक बन सकते हैं। यह EMI प्लान का आपके शहर और डीलरशिप के आधार पर अलग हो सकता है। इसकी अधिक जानकारी के लिए, कृपया अपने नजदीकी डीलरशिप से संपर्क करें। वहाँ के ऑफर्स, शर्तें और नियमों की स्पष्टता के लिए उनसे संपर्क करना बेहतर विकल्प रहेगा।

Bajaj Pulsar 150 Specifications

बजाज पल्सर 150 भारतीय बाजार में दो वेरिएंट्स और 6 अलग अलग रंगों के साथ आते है। इस बाइक को इस सेगमेंट में एक शक्तिशाली विकल्प के रूप में उत्कृष्ट किया जाता है। निम्न कलर्स के साथ यह बाइक आपको मिल जाएगी :

Sparkle Black Red (सिंगल सीट)Sparkle Black Blue (सिंगल डिस्क)
Sparkle Black Silver (सिंगल सीट)Sparkle Black Red (ड्यूल सीट)
Sapphire Black BlueSparkle Black Silver
Bajaj Pulsar 150 Colors

Bajaj Pulsar 150 Engine

Bajaj Pulsar 150 बाइक को चलने के लिए 149.5 सीसी सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन है लगाया गया है, जिसमें फ्यूल इंजेक्टेड तकनीक शामिल की गयी है। यह इंजन 5 स्पीड ट्रांसमिशन के साथ आता है। यह 8500 आरपीएम पर 13.8 बीएचपी और 6500 आरपीएम पर 13.25 एनएम का टॉर्क उत्पन्न करता है। बाइक में 15 लीटर का फ्यूल टैंक होता है, जिससे आपको 47 kmpl का माइलेज मिलता है और Top Speed की बात करे तो पल्सर 150 बाइक 110 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ़्तार से चल सकती है।

Bajaj Pulsar 150 Features

इस बाइक में सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ कई फेसेलिटिस दी गयी हैं। इसमें डिजिटल ओडोमीटर, स्पीडोमीटर, फ्यूल गेज, स्टैंड अलार्म, समय, और ट्रिप जानकारी आदि फीचर्स शामिल हैं। हालांकि, यह बाइक चार्जिंग सॉकेट और नेविगेशन सिस्टम के साथ नहीं आती है, जिसकी वजह से आप यात्रा की मैपिंग या डिवाइस चार्ज नहीं कर पाएंगे लेकिन आल ओवर इसके सभी फीचर्स शानदार है। 

Bajaj Pulsar 150 Suspension And Break System

पल्सर 150 में, आगे की ओर देखने पर 31mm कन्वेंशनल टेलीस्कोपिक फ्रॉक और पीछे की तरफ ट्विन शॉक अब्जॉर्बर के साथ गैस सिलहट सस्पेंशन का सेटअप देखने को मिलता है। इसे और भी दमदार बनाने के लिए, इसमें Single Channel Abs लगाया गया है। बाइक में सामने की ओर 160mm डिस्क और पीछे की ओर 130mm ड्रम ब्रेक हैं, जो ड्यूल पिस्टन कैलिपर्स के साथ आते हैं। बाइक के आगे और पीछे दोनों ही पहिये पर 17 इंच के व्हील साइज के साथ आते है और ये एलॉय व्हील्स हैं, जो ट्यूबलेस टायर्स के साथ आते हैं। कम्पनी द्वारा इस बाइक पर 5 साल या 75000 किलोमीटर की वारंटी दी जाती है, ताकि आप बिना चिंता के हर सफर का आनंद ले सकें।

Bajaj Pulsar 150 Overview

FeaturesDescription
Engine149.5cc, single-cylinder, air-cooled
Maximum Power13.8 bhp @ 8,000 rpm
Maximum Torque13.4 Nm @ 6,000 rpm
Transmission5-speed manual
Brakes (Front/Rear)Disc/Drum or Disc/Disc
Suspension (Front/Rear)Telescopic front forks/Nitrox rear shock absorbers
Mileage Approximately45-50 km/l
Top Speed Around110-115 km/h
Fuel Tank Capacity15 liters
Weight148 kg (approx.)
Price RangeVaries by location and model

आशा है आपको हमारे द्वारा दी गयी जानकारी अच्छी लगी होगी, ऐसी ही बेहतरीन जानकारियों से जुड़े रहने के लिए हमारे ब्लॉग trendytopicsblog.com के साथ बने रहिये।

यह भी पढ़े : New Year Offer Royal Enfield Bullet 350 : मात्र 6,372 रूपये की आसान किश्तें और हो गयी ये शानदार बाइक आपकी नए साल पर कम्पनी दे रही भरी छूट

यह भी पढ़े : Yamaha YZF R3 : तगड़े फीचर्स के साथ लांच हुई यह बाइक, शानदार लुक से ढा रही है कहर

यह भी पढ़े : Hero Splendor Electric : एक बार फुल चार्ज होने पर चलेगी इतने किलोमीटर्स, जानिए क्या है खास फीचर्स

Leave a Comment