Redmi Note 13 Pro 5G Launch Date India : कम दाम के साथ इस फोन के ये है कमाल के फीचर्स


Redmi Note 13 Pro 5G Launch Date India : भारतीय बाजारों में रेडमी नोट 13 लांच होने जा रहा है। इस फोन में आपको 8 GB रैम मिल जाएगी और बात करे प्रोसेसर की तो इस फोन में Qualcomm Snapdragon 7S Gen 2 प्रोसेसर देखने को मिल जाता है। 5100 mAh की बेट्ररी जो लिथियम – पॉलीमर बिल्ट थी। अभी हम इस फोन के स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में बात कर लेते है-

Redmi Note 13 Pro की लांच की बात करे तो इस फोन को इस महीने के अंत में लांच करने की आधिकारिक जानकारी कम्पनी के द्वारा दे दी गई है। दमदार बैटरी के साथ यह फोन बहुत अच्छा कैमरा भी अपने साथ लाता है। एंड्राइड v13 ऑपरेटिंग सिस्टम के यह स्मार्टफोन आ रहा है। और डिस्प्ले की अगर बात करे तो इस फोन की डिस्प्ले 6.67 इंच की है और कैमरा 200MP का खतरनाक कैमरा सेंसर इस फोन में दिया गया है।

Redmi Note 13 Pro 5G Launch Date India :

भारतीय बाजार में यह तगड़ा फोन 30 नवम्बर को लांच हो सकता है। हालाँकि कंपनी के द्वारा इसकी पुष्टि कर चुके है। कीमत की बात करे तो यह फोन भारतीय बाजार में 17,930 रूपये की कीमत में मिल सकता है। इस रेंज में ये स्मार्टफोन बहुत दमदार फीचर्स के साथ आ रहा है, यह फोन 8GB रैम और 128GB Internal Storage के साथ आ रहा है, हम आपको बता दे की यह स्टोरेज एक्सपेंडेबल नहीं है।

Redmi Note 13 Pro 5G Display

Redmi Note 13 Pro में आपको OLED डिस्प्ले देखने को मिल सकती है, जिसका रेसोलुशन 122 x 2712 Pexel है। और रिफ्रेश रेट 120 Hz का मिल जाएगा। 20:9 Aspect Ratio के साथ यह डिस्प्ले आता है और 1800 निट्स ब्राइटनेस इस फोन का मुख्या आकर्षण का केंद्र है। बेजल लेस Display के साथ यह Punch Hole desing के साथ आपको मिलता है।

यह भी पढ़े : Xiaomi 14 Pro Price in India: 1TB का भरी भरकम स्टोरेज के साथ यह कमाल का फोन, जानिये कीमत

Redmi Note 13 Pro 5G Camera

यह स्मार्टफोन बेहतरीन 200 मेगापिक्सेल कैमरा, वाइड एंगेल कैमरा के साथ आता है और वहीं बात करे सेकेंडरी कैमरा की तो इस स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सेल Ultra-Wide एंगेल कैमरा आपको मिल जाती है। तीसरा कैमरा सेंसर 2 मेगापिक्सेल Lense के साथ आता है। Inbuilt फीचर्स की बात करे तो, यह फोन HDR, डिजिटल ज़ूम, ऑटो फ़्लैश, फेस डिटेक्शन आपको मिल जाता है। बेहतर सेल्फी के लिए इस फोन में 16 GB का कैमरा दिया गया है।

Redmi Note 13 Pro 5G Battery & Charger

इस फोन की बैटरी की बात करें तो 5100 mAh की बैटरी आपको इस फोन में मिल जाती है। lithium polymer से बनी यह बैटरी फोन को बहुत अच्छा सपोर्ट देती है। 67W का फ़ास्ट चार्जर इस फोन को जल्दी चार्ज करने में बहुत हेल्पफुल है। कंपनी के कहने के अनुसार इस फोन को 0-100 % चार्ज करने के लिए 44 मिनट का टाइम लगता है। चार्जिंग के लिए इस फोन के साथ USB Type-C केबल का सपोर्ट मिलता है।

Leave a Comment