Sajini Shinde Ka Viral Video : राधिका मदान की यह कमाल फिल्म OTT पर मचा रही है धमाल, तुरंत देखे

Sajini Shinde Ka Viral Video : आज कि इस पोस्ट में हम राधिका मदान और निमरत कौर की सस्पेंस थ्रिलर फिल्म “सजनी शिंदे का वायरल वीडियो” के बारे में डिटेल जानकारी पढ़ने वाले है। 27 अक्टूबर 2023 को यह फिल्म सिनेमा हॉल में रिलीज हो चुकी है, ज़ी म्यूजिक कंपनी के यूट्यूब चैनल पर 12 अक्टूबर को इस फिल्म का ट्रेलर देखने को मिला।

ट्रेलर देखने के बाद इसके लिए बेहद उत्सुक हो रहे थे, क्योंकि यह फिल्म न केवल एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म में बल्कि फिल्म मेकर्स ने इस फिल्म के जरिए ऑडियंस को बहुत ही अच्छा संदेश भी दिया है। यह फिल्म मिखिल मुसले द्वारा डायरेक्ट की हुई है। 27 अक्टूबर को सिनेमा हॉल में रिलीज करने के बाद अब 22 दिसंबर को यह फिल्म ओट पर रिलीज हो चुकी है, अगर आप यह बेहतरीन फिल्म देखना चाहते हैं तो यह आपको नेटफ्लिक्स पर देखने को मिल जाएगी।

Sajini Shinde Ka Viral Video

सजनी शिंदे का वायरल वीडियो फिल्म 22 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है, हालांकि इस फिल्म का इतना ज्यादा प्रमोशन नहीं किया गया था, लेकिन यह फिल्म अपने आप में एक शानदार फिल्म है। इस फिल्म में राधिका मदान, निमरत कौर, भाग्यश्री, सुबोध भावे, चिन्मय मंडलेकर, शशांक शिंदे, सुमित व्यास जैसे बेहतरीन कलाकार परफॉर्मेंस देते दिख जाएंगे।

इस फिल्म को मिखिल मुसले ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म की कहानी एक हाई स्कूल टीचर सजनी शिंदे के अराउंड घूमती है, जो सिंगापुर में अपने जन्मदिन की पार्टी मान रही होती है, जहां उसकी सहेली उसका एक वीडियो बना लेती है जो में वायरल हो जाता है। जिससे सजनी शिंदे को स्कूल द्वारा अपना चरित्र सत्यापन करने के लिए जद्दोजहद करनी पड़ती है।

लेकिन इस कहानी में ट्विस्ट तब आ जाता है जब सजनी शिंदे एक सुसाइड नोट छोडकर लापता हो जाती है। कहानी इसी के इर्द गिर्द घूमती है। अगर आप सस्पेंस थ्रिलर फिल्म देखना पसंद करते हैं तो यह फिल्म आपके लिए एक बेहतरीन फिल्म हो सकती है।

Sajini Shinde Ka Viral Video Overview

InformationDetails
Movie NameSajini Shinde Ka Viral Video
Director’s NameMikhil Musale
WritersAnu singh Choudhry, Parinda Joshi, Mikhil Musale
Release Date27 October 2023
Release Date On Netflix23 December 2023
OTT PlatformNetflix
Cost and ProfitApprox. 15 Cr. Cost And 40 Cr. Profit
Join Our Telegram Channel
Sajini Shinde Ka Viral Video Overview

Sajini Shinde Ka Viral Video Cast

मिखिल मुसले के डायरेक्शन में बनी है फिल्म में राधिका मदान, निमरत कौर, भाग्यश्री, सुबोध भावे, चिन्मय मंडलेकर, शशांक शिंदे, सुमित व्यास जैसे कलाकार अभिनय करते हुए दिख जाएंगे। आत्महत्या से जुड़े हुए मुद्दों पर इस फिल्म द्वारा प्रकाश डाला गया है, की किस प्रकार लड़कियों को उनके MMS Leaked होने के बाद, अपने चरित्र का प्रमाण देना पड़ता है, यह बहुत ऐसे कैसे होते हैं जिनमें लड़कियां सुसाइड तक अटेम्प्ट कर लेती है।

Sajini Shinde Ka Viral Video Trailer

Sajini Shinde Ka Viral Video फिल्म का नेटफ्लिक्स के लिए 22 दिसंबर 2023 को लॉन्च हो गया है। यहां आप ट्रेलर देख सकते हैं और अपने प्रतिक्रिया व्यक्त कर सकते हैं।

इस पोस्ट में हमने Sajini Shinde Ka Viral Video Released on Netflix से जुडी खबर के बारे में विस्तार से जानकारी पाई, अगर आप ट्रेंडिंग खबरों को पढ़ना चाहते है और ताजातरीन खबरों से जुड़े रहना चाहते है तो बने रहिये हमारे ब्लॉग trendytopicsblog.com के साथ, अगली बेहतरीन पोस्ट का इन्तजार करने के लिए शुक्रिया।

यह भी पढ़े : Dunki Box Office Collection : शाहरुख़ खान की फिल्म ‘डंकी’ मचा रही है बॉक्स ऑफिस पर धमाल, कितनी कर रही है कमाई जानिये

यह भी पढ़े : Vivek Bindra Viral Video : विवेक बिंद्रा ने अपनी पत्नी को बेरहमी से पीटा, वीडियो हुआ वायरल

यह भी पढ़े : Salaar Movie Leaked Online : प्रभास की यह धांसू फिल्म रिलीज होते ही हो गयी लीक, HD में डाउनलोड करने की मची होड़

Leave a Comment