Satish K Videos Income : यह Youtuber कमा रहा साल का एक करोड़ रुपया, जाने कैसे ?

Satish K Videos Income: इस समय, इंस्टाग्राम और यूट्यूब के और सोशल मीडिया के माध्यम से लोग महीने के लाखों रूपये कमा रहे है। पहले के टाइम में ऑनलाइन पैसे कामना किसी सपने से कम नहीं था, लेकिन आज के समय में यह संभव हो पा रहा है। आज की युवा पीढ़ी के ज्यादातर लोग सोशल मीडिया के जरिये इनकम जनरेट करना चाहते है चाहे वह यूट्यूबर बनने का सपना हो या फिर ब्लॉग्गिंग करके इनकम बनाना हो। तो आज की इस पोस्ट में हम एक ऐसे ही यूटूबेर और ब्लॉगर के बारे में बात करने वाले है जो यूट्यूब ब्लॉग्गिंग और अन्य ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स से महीने की लाखो में इनकम कर रहे है।

अधिकतर लोग Make Money Online लिखकर ऑनलाइन पैसे कमाने के तरीको को खोजते है, जहां उन्हें कई तरह के वीडियोस और कंटेंट मिल जाते है जिनमे उन सभी मेथड्स के बारे में बताया जाता है जिनसे ऑनलाइन कमाई की जा सकती है। बात करे Satish K Videos की जो अपने यूट्यूब चैनल पर Online Earning करने के संबंधित कंटेंट डालते है, लेकिन वे खुद कितनी ऑनलाइन अर्निंग (Satish K Videos Income) करते है इसके बारे में जानेंगे इस पोस्ट में

Who is Satish K Videos ? (Satish K Videos Income) पढ़े

दरअसल Satish K Videos भारत के पापुलर युटुब क्रिएटर और ब्लॉगर Satish Kushwaha के यूट्यूब चैनल का नाम है। सतीश यूट्यूब पर वीडियोस बनाने के अलावा ब्लॉग्गिंग में भी झंडे गाड़े हुए हैं, इसी के साथ ये एक Social Media Influencer भी है। यूपी के राज्य देवरिया जिला में जन्मे सतीश ऑनलाइन अर्निंग की दुनिया में पिछले कई सालों से से कमाई कर रहे हैं। उन्होंने 2016 में यूट्यूब पर काम करना शुरू किया।

वर्तमान में उनके चैनल कंटेंट की बात की जाए तो वह अपने यूट्यूब चैनल पर online money making से रिलेटेड कंटेंट अपलोड करते हैं। इसके साथ ही उनके चैनल पर वह कहीं ऐसे लोगों का इंटरव्यू भी लेते हैं जो ऑनलाइन अर्निंग कर रहे हैं। वह अपने चैनल पर ऑडियंस के सामने ट्रांसपेरेंसी के साथ अर्निंग डाटा शेयर करने के लिए फेमस है। जितने भी लोग ऑनलाइन अर्निंग से रिलेटेड यूट्यूब पर वीडियो सर्च करते हैं उनके सामने कभी ना कभी Satish K Videos जरूर सामने आए होंगे

Satish K Videos Income

सतीश के वीडियोस यूट्यूब चैनल के ओनर सतीश कुशवाहा हर साल के लास्ट में अपनी पूरी साल की इनकम ऑडियंस के साथ शेयर करते हैं। इस साल उन्होंने अपने चैनल पर 25 दिसंबर 2023 को एक वीडियो अपलोड की है जहा वे वर्ष 2023 में हुई Satish K Videos Income के बारे में खुलासा कर रहे हैं, साथ ही यह भी बता रहे हैं कि उनके इनकम सोर्सेस क्या-क्या है।

अगर हम बात करें वीडियो के इनकम सोर्सेस की तो वे यूट्यूब के साथ साथ, ब्लॉग्गिंग, एफिलिएट मार्केटिंग से अच्छी खासी अर्निंग करते हैं, साथ ही उन्हें ब्रांड डील्स भी भारी मात्रा में मिलती है जो भी उनकी अर्निंग का बड़ा हिस्सा है। Satish K Videos Income के बारे में इंटरनेट पर काफी सर्च किया जाता है, और उनकी इस वीडियो से हम हमें पता चला है कि सतीश हर महीने 8 से 10 लाख रुपए कमा लेते है। उन्होंने इस वीडियो में बताया कि 2023 में उनकी कमाई एक करोड रुपए तक पहुंच गई है।

Satish K Videos Blogging Income

हम आपको बता दे की सतीश कुशवाहा फुल टाइम यूट्यूब होने से पहले ब्लॉगिंग क्या करते थे, और उनकी पहली ऑनलाइन कमाई ब्लॉगिंग के जरिए ही हुई है। वर्तमान में सतीश कई ब्लॉग पर काम करते है जिनसे उन्हें महीने की लाखों में इनकम होती है और यह Satish K Videos Income को और भी ज्यादा बढ़ा देती है। खास बात यह है कि वे कैसे इतना कमा पा रहे हैं इसके बारे में भी अपने यूट्यूब चैनल पर समय समय पर जानकारी देते रहते हैं, अगर आप भी उनके जैसे अर्निंग करना चाहते हैं तो उनके चैनल से सीखा जा सकता है।

Satish K Videos Affiliate Income

सतीश कुशवाहा यूट्यूब और ब्लागिंग की इनकम के अलावा एफिलिएट मार्केटिंग भी करते हैं उनकी अच्छी खासी अर्निंग हो जाती है, 2023 की अर्निंग वीडियो में सतीश ने इस बात का खुलासा किया है की एफिलिएट मार्किंग द्वारा हर महीने में एक लाख रुपए तक कमा लेते हैं।

Satish K Videos YouTube Income

सतीश कुशवाहा अपने यूट्यूब चैनल सतीश के वीडियोस पर ऑनलाइन अर्निंग से रिलेटेड कंटेंट अपलोड करते हैं, और उनके चैनल पर 1.5 मिलियन से ज्यादा सब्सक्राइबर्स है। मनी मेकिंग से रिलेटेड कंटेंट बनाने पर यूट्यूब द्वारा Satish K Videos Income अच्छी खासी अर्निंग हो जाती है। सतीश हर महीने 5 से 6 लाख रुपए सिर्फ यूट्यूब से कमाते हैं।

Satish K Videos Instagram Income

Satish K Videos Income की बात की जाए तो वे इंस्टाग्राम से भी ब्रांड डील के जरिए अच्छी खासी अर्निंग कर लेते हैं। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर 3.5 लाख से ज्यादा फोल्लोवर्स है जहाँ वे अपने पर्सनल फोटोज शेयर करते हैं। Satish K Videos Instagram Income की बात की जाए तो एक ब्रांड डील से उन्हें लगभग तीन से चार लाख रुपए मिल जाते हैं।

Satish K Videos EXTRA channel Income

सतीश के वीडियो के अलावा सतीश का यह एक और यूट्यूब चैनल है जहाँ वे अपने बड़े कंटेंट की वीडियो में से छोटे छोटे इंपॉर्टेंट क्लिप निकालकर इस वीडियो पर अपलोड करते हैं। इस चैनल से भी उनकी एक लाख रुपए तक हो जाती है।

इस पोस्ट में हमने Satish K Videos Income के बारे में जाना, अगर आप ऐसी ही खबरे पढ़ते रहना चाहते है तो बने रहिये हमरे ब्लॉग trendytopicsblog.com के साथ, शुक्रिया।

यह भी पढ़े : Vivek Bindra Net Worth : कितने करोड़ रूपये छापता है यह मोटिवेशनल स्पीकर, नेटवर्थ, Income Sources सब कुछ डिटेल में

यह भी पढ़े : Anjali Arora Net Worth : 24 साल की लड़की ने कैसे इतनी जल्दी खरीद लिया 4 करोड़ का आलिशान घर

यह भी पढ़े : Zakir Khan Net Worth : सख्त लौंडे से जब उनकी इनकम के बारे में पूछा तो बोले, तुम्हारा Ego हैंडल नहीं कर पाएगा इनकम बता दिया तो

Leave a Comment