Tripti Dimri Dance Video : एनिमल की एक्ट्रेस का कहर ढाने वाला डांस, शानदार डांस से बटौर रही है सुर्खियां

Tripti Dimri Dance Video: तृप्ति डिमरी ने ‘एनिमल’ फिल्म में अपने शानदार अभिनय से लोगों के दिलो में जगह बना ली है। उन्हें सोशल मीडिया पर रिसेंटली बहुत तेजी से ग्रोथ मिली है। सोशल मीडिया लोग तृप्ति डिमरी के बारे में सर्च कर रहे है और उनसे जुडी हर अपडेट के साथ बने रहने की कोशिश कर रहे है। 

हाल ही में, उनका एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। इस वीडियो में, वह रणबीर कपूर और करीना कपूर के गानों ‘घाघरा’ और ‘बोले चूड़ियां’ पर थिरक रही है। एनिमल फिल्म के बाद से ही उनके प्रति लोगो की दीवानगी देखने लायक है, Tripti Dimri Dance Video को लोगो द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है। 

Tripti Dimri Dance Video रणबीर के गाने पर किया है 

Tripti Dimri Dance Video

तृप्ति डिमरी ने रणबीर कपूर के साथ ही करीना कपूर खान के गाने पर भी एक बेहतरीन डांस प्रस्तुत किया है। उन्होंने फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ के गाने ‘बोले चूड़ियां’ पर गोदी में डांस किया और अपनी मूव्स से सबको दीवाना कर दिया। उनका डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उनकी western dress में शानदारता का लग रही है, और लोग उनके डांस की तारीफ़ कर रहे हैं। लोग ऑनलाइन Tripti Dimri Dance Video लिखकर सर्च कर रहे है।

Animal फिल्म से पहले कौनसी फिल्म से हुआ था Tripti Dimri डेब्यू

तृप्ति डिमरी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2017 में फिल्म “पोस्टर बॉयज” से की। हालाँकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ा कमाल नहीं कर पाई, लेकिन उनकी एक्टिंग स्किल ने दर्शको का ध्यान आकर्षित किया। इसके बाद, उन्होंने फिल्म “लैला मजनू” में भी काम किया, लेकिन इससे उन्हें ज्यादा पहचान नहीं मिली।

तृप्ति की सबसे बड़ी पहचान नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म “बुलबुल” से मिली। इस फिल्म में, उन्होंने एक बंगाली लड़की का किरदार निभाया और उनकी एक्टिंग को काफी सराहा गया। इसके बाद, उन्होंने फिल्म “कला” में भी काम किया और अपने एक्टिंग से फिर से लोगों का दिल जीता।

यह भी पढ़े : Indian Police Force Release Date : सिद्धार्थ मल्होत्रा की यह वेबसिरिज OTT पर मचाने वाली है धमाल, रोहित शेट्टी कर रहे है निर्देशन

तृप्ति के लिए “Animal” फिल्म ने रातों-रात स्टारडम की दिलाया। इस फिल्म ने उन्हें नए स्तर पर ले जाकर उनकी करियर में महत्वपूर्ण स्थान दिलाया है। तृप्ति ने मेहनत और समर्पण के साथ बॉलीवुड में अपनी विशेष पहचान बनाई है और इससे उन्हें फैंस की बहुत पसंद भी मिल रही है

Tripti Dimri Upcoming Movies

Animal फिल्म में तृप्ति डिमरी ने भाभी नंबर 2 की भूमिका निभाई और उनकी एक्टिंग ने लोगों को दीवाना बना दिया। उनकी खूबसूरती और शानदार प्रस्तुति ने फिल्म को और भी रूचिकर बना दिया।

‘एनिमल’ फिल्म के रिलीज होने के बाद, तृप्ति डिमरी के इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या में तेजी से वृद्धि हुई है। अब उनके 3.9 मिलियन फॉलोअर्स हो चुके हैं और यह संख्या दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है।

तृप्ति की आगामी फिल्म में उन्हें विक्की कौशल के साथ फिल्म ‘मेरे मेहबूब मेरे सनम’ में देखा जाएगा, जो 2024 में रिलीज होने वाली है। फैंस को इसका बेसब्री से इंतजार है।

ऐसी ही बेहतरीन पोस्ट्स के पढ़ने के लिए हमारे ब्लॉग Trendytopicsblog.com के साथ बने रहिये।

Leave a Comment