Vivek Bindra Viral Video : विवेक बिंद्रा ने अपनी पत्नी को बेरहमी से पीटा, वीडियो हुआ वायरल

Vivek Bindra Viral Video: कुछ दिनों से इंटरनेट पर एक न्यूज़ सुर्खियां बटोर रही है जो मोटिवेशनल स्पीकर्स संदीप महेश्वरी, विवेक बिंद्रा तनाव बढ़ रहा है इस से संबंधित खबर हमने आपको दी है जिसे आप यहाँ पढ़ सकते है लेकिन उनकी इन खबरों के बीच एक और खबर ने विवेक बिंद्रा पर वज्र प्रहार कर दिया। जहाँ सभी लोग उनको अपना आदर्श मानते है इसी बीच ऐसी खबर सामने आई है जो आपको झकजोर कर रख देगी।

सोशल मीडिया पर यह वायरल खबर विवेक बिंद्रा के पर्सनल लाइफ से जुड़ी हुई है, जहां उनकी पत्नी के भाई ने उन पर केस दर्ज करवा दिया है। अब ऐसा क्यों हुआ है और क्या है पूरा माजरा इस खबर में हम आपको विस्तार से बताने वाले हैं तो चलिए बिना किसी देरी के जान लेते हैं इस खबर के बारे में:

Vivek Bindra Viral Video

सोशल मीडिया में एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि विवेक बिंद्रा अपनी पत्नी अनिका को बेरहमी से पीटते हुए दिख रहे हैं। यह वीडियो आग की तरह सोशल मीडिया पर फैल रहा है, लोग विवेक बिंद्रा को अपना आदर्श मानते है इसलिए उनके मन में इस खबर बारे में जानने की बहुत ज्यादा उत्सुकता हो रही है।

दरअसल हम आपको बता दे 6 दिसंबर 2023 को विवेक बिंद्रा ने अनिका से शादी रचाई थी, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी पत्नी के साथ उनका मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के लिए लोग ऑनलाइन Vivek Bindra Viral Video लिखकर सर्च कर रहे हैं।

क्या है पूरी खबर

दरअसल सोशल मीडिया पर विवेक बिंद्रा का एक वीडियो वायरल (Vivek Bindra Viral Video) हो रहा है अपनी पत्नी अनिका को पीटते हुए नजर आ रहे हैं और इसी के चलते अनिका के भाई वैभव ने विवेक बिंद्रा के खिलाफ 14 दिसंबर को नोएडा सेक्टर 126 थाने में मुकदमा दर्ज करवाया था। लेकिन 22 दिसंबर को इस मामले में तूल पकड़ लिया और यह मीडिया की नजर में आ गया। मुकदमा दर्ज करवाने के बाद से ही पुलिस ने गिरफ्तारी करने की तैयारी कर ली है।

विवेक बिंद्रा पर यनिका के भाई ने करवाया केस दर्ज

हम आपको बता दे की विवेक बिंद्रा की पत्नी यनिका के भाई वैभाव शुक्ल ने विवेक बिंद्रा पर केस दर्ज करवा दिया है उन्होंने बताया की विवेक और यनिका की शादी 6 दिसंबर 2023 को ललित मां नगर होटल में हुई थी, और यनिका के भाई ने बताया कि एक रात विवेक बिंद्रा और उनकी प्रभा के बिच में किसी बात को लेकर बहस हो रही थी जिसमे उनकी पत्नी अनिका ने बीच बचाव करने की कोशिश की जिसके चलते विवेक बिंद्रा काफी गुस्सा हो गए और उनके साथ गाली गलोज करना शुरू कर दिया और मारपीट पर उतर आये।

मारपीट इस हद तक बढ़ गई की चोट के कारण विवेक बिंद्रा की पत्नी के कान का पर्दा फट गया जिससे उनको सुनाई देना तक बंद हो गया, और हाथ जांघ और शरीर के अन्य हिस्सों पर अंधरुनि चोंटे आई है। यनिका को दिल्ली के एक निजी अस्पताल में एडमिट करवाया गया जहा उन्हें काफी दिनों तक इलाज लेना पड़ा। गुस्से में विवेक बिंद्रा ने यानिक का मोबाइल भी तोड़ दिया। सोशल मीडिया पर Vivek Bindra Viral Video को देखने से समझ आ रहा है की विवेक उनकी पत्नी पर हाथ उठा रहे है।

इस खबर में हमने सोशल मीडिया पर Vivek Bindra Viral Video से जुडी खबर के बारे में विस्तार से जानकारी पाई, अगर आप ट्रेंडिंग खबरों को पढ़ना चाहते है और ताजातरीन खबरों से जुड़े रहना चाहते है तो बने रहिये हमारे ब्लॉग trendytopicsblog.com के साथ शुक्रिया

यह भी पढ़े : BD Story Top Viral Video [Download Now] : कैमरा में कैद हुई ये हरकत, Viral हुई वीडियो

यह भी पढ़े : Trishakar Madhu Viral Video : Trisha kar madhu video viral अभी डाउनलोड करे

Leave a Comment