Site icon

Zakir Khan Net Worth : सख्त लौंडे से जब उनकी इनकम के बारे में पूछा तो बोले, तुम्हारा Ego हैंडल नहीं कर पाएगा इनकम बता दिया तो

Zakir Khan Net Worth

Zakir Khan Net Worth: इस भाग दौड़ मेरी जिंदगी खुशी किसको नहीं चाहिए, हर कोई किसी न किसी तरह से खुशी की तलाश करता रहता है और इसी खोज पर पूर्ण विराम लग जाता है जब कोई स्टैंड अप कॉमेडियन अपनी बातों और कुछ मिजाज अंदाज से आपके सभी गमों को बुला देता है।

इस पोस्ट में हम जाकिर खान के बारे में बात करने वाले हैं, Zakir Khan Net Worth के बारे में। Zakir Khan Comedy के बेताज बादशाह है, इसके अलावा Zakir Khan Shayari के लिए भी बहुत मशहूर है। ज्यादा शौक़ीन है दर्शक उन्हें बहुत ज्यादा प्यार करते हैं और उनकी कॉमेडी से अपने सभी गमों को भूल जाते हैं। आज इस पोस्ट में हम Zakir Khan Net Worth के बारे में बात करने वाले हैं।

Zakir Khan Net Worth

पेशे से स्टैंडप कॉमेडियन जाकिर खान अपने यूट्यूब चैनल पर कॉमेडी वीडियो डालते रहते हैं और इसके साथ ही वे लाइव शो में अरेंज करते हैं। उनके यूट्यूब चैनल पर 7.62 Million सब्सक्राइबर्स है, जहां पर वह अपने लाइव शोस के शॉर्ट वीडियो अपने चैनल पर डालते हैं। जाकिर खान सोशल मीडिया पर बहुत पॉपुलर कॉमेडियन है और उनकी इनकम का मुख्य सोर्स यूट्यूब और लाइव शो है, जहा लोग उनके शोज देखने के लिए टिकट्स खरीदते है।

13 दिसंबर को जाकिर खान का राज शमानी के साथ यूट्यूब पर एक इंटरव्यू आया जिसमें राज शमानी ने Zakir Khan Net Worth के बारे में पूछ लिया, इस पर जाकिर खान ने बड़े ही मजाकिया अंदाज में कहा की अगर मैं आपको मेरी इनकम बता दूंगा तो आपका EGO इसे हैंडल नहीं कर पाएगा। इसी इंटरव्यू में इन्होंने बताया की वे अभी जिस इनकम बेस पर है वहां उन्हें जरुरत से भी ज्यादा कमा रहे है।

Zakir Khan Youtube Channel

फेमस कॉमेडियन जाकिर खान अपने यूट्यूब चैनल पर कॉमेडी कंटेंट अपलोड करते हैं जहां उनके 7.62 Million से भी ज्यादा Subscribes है। जाकिर अपने यूट्यूब चैनल से Adsense के द्वारा अच्छी खासी Earning कर लेते है। उनके चैनल पर जब भी अब कोई वीडियो अपलोड करते हैं तभी Video Viral हो जाती है, और दर्शको द्वारा उन्हें बहुत पसंद किया जाता है। अमेजॉन प्राइम पर भी उनका शानदार कंटेंट आप देख सकते है, उनकी हर परफॉर्मेंस लोगों के दिलों कोछू जाती है।

Zakir Khan Instagram Account

जाकिर खान के इंस्टाग्राम अकाउंट की अगर बात करें तो उनके अकाउंट पर 5.8 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स है जहां वे अपने Shows और अपनी लाइफ अपडेट्स ऑडियंस के साथ साझा करते रहते हैं। Zakir Khan Income की बात करे तो इंस्टाग्राम के जरिये ब्रांड प्रमोशन करके भी वे अच्छी खासी अर्निंग कर लेते हैं।

Zakir Khan in Royal Albert Hall

जाकिर खान ने हाली ही में Royal Albert Hall में परफॉरमेंस दी है, ज़ाकिर एशिया के पहले ऐसे कॉमेडियन है, जिन्होंने Royal Albert Hall परफॉर्मेंस दी यह हमारे लिए गर्व की बात है कि हमारे देश के पसंदीदा कॉमेडियन ने रॉयल अल्बर्ट हॉल जैसी जगह पर कॉमेडी परफॉर्मेंस दी वो भी हिंदी में।

राज श्मानी के साथ जाकिर खान का इंटरव्यू

इस वीडियो में आप Zakir Khan and Raj Shamani Interview देख सकते है, जहा उन्होंने दिल खोल के बाते की है। इसी इंटरव्यू में Zakir Khan Net Worth के बारे में पुछा था जिसका रिप्लाई जाकिर खान ने बहुत ही फनी तरिके से दिया है।

तो कैसी लगी आपको यह जानकारी, इसमें हमने Zakir Khan Net Worth से जुड़े इस किस्से के बारे में जाना है, ऐसी ही बेहतरीन जानकारियों के लिए बने रहिये हमारे ब्लॉग trendytopicsblog.com के साथ।

Exit mobile version