Site icon

5 Best Movies Of Prithviraj Sukumaran : सालार फिल्म के इस हीरो की ये धांसू फिल्मे देखिये, Action Movies का शहंशाह पृथ्वीराज सुकुमारन

10 Best Movies Of Prithviraj Sukumaran: जब से सालार फिल्म रिलीज़ हुई है तब से Prithviraj Sukumaran की फैन फोल्लोविंग में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है, पृथ्वीराज सुकुमारन मॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के पॉपुलर अभिनेता होने के साथ इन्होने डायरेक्शन, प्लेबैक सिंगिंग में भी अपनी छाप छोड़ी है। पृथ्वीराज सुकुमारन को अपनी बेहतरीन एक्टिंग पोर्टफोलियो की वजह से केरल राज्य से तीन बार State Film Award मिला है, वहीं उन्होंने अपने दमदार प्रदर्शन की बदौलत एक नेशनल अवार्ड अपने नाम किया है।

हाल ही में 22 दिसंबर को उनकी नई फिल्म सालार सिनेमाघरो में धमाल मचा रही है, तभी से Mass Audience द्वारा Best Movies Of Prithviraj Sukumaran इंटरनेट पर सर्च किया जा रहा है। आज इस पोस्ट में आपको पृथ्वीराज की 5 ऐसी फिल्में बताने वाला हूं जिनको आपको जरुर देखना चाहिए।

5 Best Movies Of Prithviraj Sukumaran

Salaar Film Actor Prithviraj Sukumaran मुख्यतः मलयालम भाषा की फिल्मों में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरते हुए नजर आए हैं, साल 2002 में उन्होंने नंदनम फिल्म से अपना डेब्यू किया, और कई फिल्मों में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरा। लेकिन आज इस पोस्ट में हम पांच Best Movies Of Prithviraj Sukumaran एक्शन फिल्में बताने वाले है जिनको आपको जरूर देखना चाहिए।

ये रही 5 Best Movies Of Prithviraj Sukumaran :

Film Name Release Date Director Name
Kaduva7 July 2022Shaji Kailas
Ayyappanum Koshiyum7 Feb 2020Sachy
Kaapa22 Dec 2022Shaji Kailas
Puthiya Mukham22 July 2009Deepan
Ranam6 Sept 2018Nirmal Sahadev
5 Best Movies Of Prithviraj Sukumaran

Kaduva

2022 में Released यह फिल्म मलयालम एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसे शाजी कैलाश ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन एक्टिंग करते दिखाई दे रहे हैं। साथ में वृद्धि विशाल सम्युक्ता मेनन के साथ विवेक ओबेरॉय भी फिल्म में अभिनय करते दिखे है। 5 Best Movies Of Prithviraj Sukumaran की लिस्ट में यह पहली फिल्म है जिसका ट्रेलर आप यहाँ देख सकते है :

Ayyappanum Koshiyum

Ayyappanum Koshiyum 2020 में रिलीज हुई एक शानदार फिल्म है जिसे Sachy ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन एक हवलदार का किरदार निभा रहे है। इस फिल्म की कहानी पुलिस स्टेशन से गाँव में दौरा करने आने वाले वरिष्ठ अधिकारी और एक सेना के रिटायर्ड आदमी के बीच संघर्ष के इर्द गिर्द घूमती है। हमारी Recommendation है की आपको यह फिल्म जरूर देखनी चाहिए, 5 Best Movies Of Prithviraj Sukumaran लिस्ट की यह दूसरी फिल्म आपको बेहद पसंद आने वाली है। ट्रेलर यहाँ देखे :

Kaapa

फिल्म Kaapa की बात की जाए तो यह एक मलयालम ड्रामा फिल्म 2022 में रिलीज हुई, जिसे शादी कैलाश ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन, अर्पणा बालमुरली, और अन्ना बेन मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म में एक गैंग लीडर पॉलीटिशियन बन जाता है, और पूरी फिल्म इसी के इर्द गिर्द घूमती है। 5 Best Movies Of Prithviraj Sukumaran लिस्ट की यह तीसरी फिल्म आपको बेहद पसंद आने वाली है। ट्रेलर यहाँ देखे :

Puthiya Mukham

इस फिल्म में कृष्ण कुमार नाम के कैरेक्टर के Hassle Free Life के इर्द गिर्द घूमती है। प्लीज रोल में पृथ्वीराज सुकुमारन नजर आ रहे हैं 22 जुलाई 2009 को यह फिल्म रिलीज हुई और Deepan द्वारा इस फिल्म को डायरेक्ट किया गया। हमें आशा है आपको 5 Best Movies Of Prithviraj Sukumaran लिस्ट की यह चौथी फिल्म बेहद पसंद आने वाली है। ट्रेलर देखे :

Ranam

डायरेक्टर निर्मला सहदेव कि यह फिल्म 2018 में रिलीज हुई थी जिसकी कहानी एक ऐसे युवा के अराउंड घूमती है जो नशीली दावों की तस्करी के गिरोह में काम कर रहा था लेकिन वह इन सभी गतिविधियों से बहार निकलने का फैसला करता है। इस फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन, इशा तलवार और रहमान जैसे बेहतरीन कलाकार अभिनय करते नजर आएंगे। 5 Best Movies Of Prithviraj Sukumaran लिस्ट की यह पांचवी फिल्म आपको जरुर देखनी चाहिए क्योकि यह एक शानदार फिल्म है। यहाँ इस फिल्म का ट्रेलर देखें :

ऐसी ही बेहतरीन खबरों को पढ़ते रहने के लिए बने रहिये हमारे ब्लॉग trendytopicsblog.com के साथ, शुक्रिया।

यह भी पढ़े : Sajini Shinde Ka Viral Video : राधिका मदान की यह कमाल फिल्म OTT पर मचा रही है धमाल, तुरंत देखे

यह भी पढ़े : Vivek Bindra Viral Video : विवेक बिंद्रा ने अपनी पत्नी को बेरहमी से पीटा, वीडियो हुआ वायरल

यह भी पढ़े : Salaar Movie Leaked Online : प्रभास की यह धांसू फिल्म रिलीज होते ही हो गयी लीक, HD में डाउनलोड करने की मची होड़

Exit mobile version