Site icon

Salaar Movie Leaked Online : प्रभास की यह धांसू फिल्म रिलीज होते ही हो गयी लीक, HD में डाउनलोड करने की मची होड़

Salaar Movie Leaked Online

Salaar Movie Leaked Online:आज 22 दिसंबर को साउथ के सुपरस्टार प्रभास की फिल्म Salaar: Part 1 – Ceasefire रिलीज हो चुकी है। काफी दिनों से ऑडियंस को इस शानदार फिल्म का इंतजार था और उनके इंतजार की घड़ी खत्म हो गई है। साउथ इंडिया के सुपरस्टार प्रभास इस फिल्म में लीड रोल में नजर आ रहे हैं यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है जो दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है और इसके रिव्यूज की बात की जाए तो यह शानदार रिव्यूज बटोर रही है।

लेकिन सालार फिल्म की बेहतरीन चर्चा के अलावा एक और खबर सामने आई है जिनसे Salar Film के निर्माता को बेहद मुश्किल का सामना करना पड़ रहा है।

Salaar Movie Leaked Online

हम आपको बता दे की दरअसल सालार फिल्म थिएटर्स में लांच हुई उसके कुछ घंटे बाद इसका हाई क्वालिटी वर्जन ऑनलाइन लीक हो गया है मतलब Salaar Full Movie Leaked Online की घटना हो गयी है। इस लीक के वजह से सालार फिल्म की कमाई को बहुत बड़ा झटका लग सकता है।

यह फिल्म Salaar Movie Leaked Online में ऑनलाइन हो गई है, जिसकी वजह से जो ऑडियंस इस फिल्म को फ्री में देखने की इच्छा रखते हैं वह ऑनलाइन इसके लीक्ड वर्जन को डाउनलोड करके देख रहे हैं, जिसका सीधा असर इस फिल्म की कमाई पर हो रहा है।

Salar Film Cast

Salar Movie फिल्म की बात करें तो यह फिल्म प्रशांत नील ने डायरेक्ट किया, और इस फिल्म में प्रभास लीड रोल में नजर आ रहे हैं। किसी के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हसन, जगपति बाबू जैसे टैलेंटेड आर्टिस्ट अपनी अदाकारी का जलवा भी खेलते नजर आ जाएंगे। शाहरुख खान की फिल्म डंकी और प्रभास स्टारर फिल्म के बिच बॉक्स ऑफिस पर टक्कर देखने को मिल सकती है।

Salar Film Trailer

यह शानदार फिल्म एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है जिसमें जिसमें साउथ के सुपरस्टार प्रभास एक्टिंग करते नजर आ रहे हैं पीछे के साथ इस फिल्म में श्रुति हसन अपनी अदाकारी का जलवा बिखरे हुए नजर आएगी। यह फिल्म शानदार एक्शन से भरी हुई है, हालाँकि Salaar Movie Leaked Online की खबर इस इसकी कमाई पर असर पढ़ने वाला है। इस फिल्म के ट्रेलर को आप यहाँ देख सकते है।

इस पोस्ट में हमने Salaar Movie Leaked Online के बारे में बात की है, मनोरंजन से जुडी खबरों के साथ बने रहें के लिए हमारे ब्लॉग trendytopicsblog.com को पढ़ते रहिये।

यह भी पढ़े : Aquaman and the Lost Kingdom : भारत में इस फिल्म के रिलीज डेट को खिसकाया आगे, अब होगी इस डेट को रिलीज

यह भी पढ़े : Anjali Arora Net Worth : 24 साल की लड़की ने कैसे इतनी जल्दी खरीद लिया 4 करोड़ का आलिशान घर

यह भी पढ़े : Bagheera Official Teaser: यह एक्शन फिल्म जो जोश से लोगो के खून गरम कर सकती है, टीजर हो गया जारी, पढ़े पूरी खबर

Exit mobile version