Site icon

Maruti Fronx : तगड़ा लुक और 30,000 की बम्पर छूट के साथ ले जाइये इस लग्जरी गाडी को घर, ऑफर जल्दी हो रहा समाप्त

Maruti Fronx New Year Offer: मारुती सुजुकी की बात की जाए तो वर्तमान में भारतीय बाजार ऑटोमोबाइल बाजार में कई शानदार गाड़ियों के साथ आई है और डिस्कोउन्ट्स की बात करे तो मारुति सुजुकी ने अपनी कई गाड़ियों पर नए साल की शुरुआत से पहले बंपर छूटें देने का निर्णय लिया है, और इसमें Maruti Fronx भी शामिल है जिस पर मारुति 30,000 रुपये का बम्पर डिस्काउंट दे रही है। अगर आप भी यह लक्सरी कार इस साल लाने की सोच रहे है तो यह पोस्ट आपके लिए बेहद जरुरी हो सकती है।

मारुति सुजुकी Fronx बैलेनो गाडी पर आधारित एक नई क्रॉसओवर एसयूवी है, जिसे इस वर्ष के Auto Expo 2023 में Inauguration किया गया था। इसके बाद, Fronx को भारतीय बाजार में लांच किया गया है। यह नई सुजुकी क्रॉसओवर एसयूवी बैलेनो की डिज़ाइन और Technology विशेषताओं से प्रेरित है, जिससे उपभोक्ताओं को एक नई और Excellent गाड़ी का अनुभव करने का अवसर मिलता है।

Maruti Fronx Price In India

मारुति सुजुकी फ्रोंक्स की कीमतों की अगर बात की जाए यह गाड़ी इंडियन मार्केट में 7.46 lac से 13.3 lac रूपये के बीच में मिल जाती है। यह प्राइस एक्स-शोरूम दिल्ली की है। इसके पांच वेरिएंट भारतीय बाजार में देखने को मिल जाते हैं जो Sigma, Delta, Delta+, Zeta और Alpha है। इसका सिग्मा और डेल्टा वेरिएंट एक सीएनजी वेरिएंट है।

Maruti Fronx Offer

Maruti Fronx पर चल रहे ऑफर की बात की जाए तो मारुति इस गाड़ी पर घर की छूट दे रही है जिसमें आपको आरएस 15000 नगद छूट मिल जाएगी वही 10000 रुपए का एक्सचेंज बोनस और 15000 तक का कॉर्पोरेट डिस्काउंट आपको मिल जाएगा। हम आपको बता दे इसके सीएनजी एडिशन पर कोई डिस्काउंट नहीं दिया जा रहा है. यह डिस्काउंट 31 दिसंबर तक वैलिड रहेगा रहेगा

Maruti Fronx Features List

Maruti Fronx के फीचर्स के अगर बात की जाए तो इसमें 9 इंच का टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम डिजिटल क्लस्टर के साथ मिल जाता है वहीं इसमें वायरलेस एंड्राइड ऑटो के साथ एप्पल कारप्ले एक्टिविटी भी मिल जाएगी। साथ ही इसमें इसमें हेड अप डिस्प्ले, क्रूज कंट्रोल, Automatic climate control, Air Purifiers, Height Adjustable Driver Seat के साथ एक प्रीमियम क्वालिटी का Music System मिल जाता है।

Maruti Fronx Safety Features

Maruti Fronx की सेफ्टी तरफ चलते हैं तो इसमें 6 एयर बैग लगाए गए हैं, जो इसे एक्स्ट्रा सेफ बनता है, साथ ही इसमें इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, हिल होल एसिस्ट, 360 डिग्री कैमरा, ABS के साथ EBD और ISOFIX चाइल्ड सेट एंकर मिल जाता है।

Maruti Fronx Engine

Maruti Fronx 1 लीटर टर्बो पैट्रोल इंजन के साथ आती है, जिसमे हमें 100 BHP और 148 NM का टॉर्क मिल जाता है। इस इंजन में माइल्ड हाइब्रिड टेक्नोलॉजी का उपयोग किया गया है, वही 5 स्पीड मैनुअल 6 स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन की फैसिलिटी दी गयी है। Maruti Fronx 1 लीटर टर्बो पैट्रोल इंजन के साथ आती है, जिसमे हमें 100 BHP और 148 NM का टॉर्क मिल जाता है। इस इंजन में माइल्ड हाइब्रिड टेक्नोलॉजी का उपयोग किया गया है, वही 5 स्पीड मैनुअल 6 स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन की फैसिलिटी दी गयी है।

इसके अलावा एक वेरिएंट 1 पॉइंट 2 लीटर ड्यूल जेट पेट्रोल इंजन के साथ आता है, जिसमें हमें 90 BHP और 113 NM का टॉर्क मिल जाता है। इस इंजन में 5 स्पीड मैनुअल और 5 स्पीड एमटी ट्रांसमिशन की फैसिलिटी दी गई है। वहीं इसके तीसरे संस्करण के बारे में बात करें तो एक सीएनजी एडिशन इंजन मिल जाता है जिसमें हमें 77.5 और 98.5 NM का टॉर्क मिल जाता है।

मारुति द्वारा इस गाड़ी के माइलेज के बारे में निम्न जानकारी दी गई है

Engine VariantTransmissionMileage (Claimed)
1.0-litreManual21.5 kmpl
1.0-litreAutomatic20.1 kmpl
1.2-litreManual21.79 kmpl
1.2-litreAMT (Automatic)22.89 kmpl
1.2-litre CNGManual28.51 km/kg

ऐसी ही बेहतरीन जानकारिया पढ़ते रहने के लिए बने रहिये हमारे ब्लॉग trendytopicsblog.com के साथ, शुक्रिया।

यह भी पढ़े : Maruti Upcoming Cars : नयी साल पर मारुती ला रहा है ये खास कारें, देखते ही खरीदने की खलबली मचा देगा

यह भी पढ़े : Mahindra XUV300 : नयी साल पर महिंद्रा दे रही है धमाकेदार 1.30 लाख रूपये ऑफर

यह भी पढ़े : Maruti Brezza का यह शानदार लुक दिल को छू जाएगा, छोटी सी किश्तों में साथ ले जाए अपने घर, जबरदस्त मौका

Exit mobile version