New Year Offer Yamaha MT 15 : यामाहा की यह शानदार बाइक किश्तों पर दे रही है धमाकेदार छूट, खरीदने का यही है सही मौका

New Year Offer Yamaha MT 15 : आज की शानदार पोस्ट में हम बात करने वाले है Yamaha मोटरसाइकिल पर मिल रहे New Year Offer के बारे में। जैसे ही नए साल के नजदीक हम पहुंच रहे हैं, वैसे ऑटोमोबाइल्स कंपनियां अपनी बाइक्स पर शानदार छूट पेश कर रही है। इस पोस्ट में हम यामाहा की बाइक Yamaha MT 15 की EMI पर मिल रही छूट के बारे में बात करने वाले है, जो भी इस बाइक को खरीदना चाहते हैं पोस्ट पूरी पढ़नी चाहिए

Yamaha MT 15 Price In India

भारतीय बाजार में Yamaha MT 15 की बात की जाए तो यह बाइक तीन वेरिएंट में देखने को मिल जाएगी और तीनों वेरिएंट की कीमती अलग अलग है। इस बाइक का पहला वेरिएंट 1,95,646 रूपये में भारतीय बाजार में मिल जाएगी, दूसरा वेरिएंट 2,00,268 रूपये में और वहीं इसका तीसरा वेरिएंट जिसकी कीमत 2,02,988 रूपये है।

Note: इस बाइक की कीमतों में शहर के हिसाब से डिफरेंट देखने को मिल सकता है, वर्तमान प्राइस जानने के लिए नजदीकी शोरूम पर संपर्क करना बेहतर ऑप्शन रहेगा।

Yamaha MT 15 EMI Plan, इतने रूपये की देनी होगी किश्ते

Yamaha MT 15 बाइक को अपना बनाने के लिए आपको केवल 28,000 रूपये की डाउन पेमेंट जमा करवानी होगी और मात्र 6333 रूपये प्रतिमाह की आसान किश्ते केवल 2% ब्याज की दर के साथ देना होगा। इन किश्तों के सटीक जानकारी के लिए को नजदीकी यामाहा डीलरशिप से संपर्क करना चाहिए क्योंकि शहर और राज्य के हिसाब से अलग अलग हो सकती है।

Yamaha MT 15 फीचर्स क्या है ?

अगर इस बाइक के फीचर्स की बात की जाए तो बाइक ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सिस्टम के साथ आती है जिसमें आपको पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलेक्टर मिल जाता है। बाइक में कॉलिंग अलर्ट एसएमएस और ईमेल अलर्ट जैसी फैसेलिटीज शामिल की गई है। इसके अलावा इस बाइक में Speedometer, Tachometer, Tripmeter, Fuel Gauge, Stand Alert, जैसे शानदार फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

यामाहा एमटी-15 में आपको एक स्मार्टफोन एप्लीकेशन फ्यूचर भी मिल जाता है जिसकी मदद से आपको इस बाइक द्वारा Fuel की खपत, बाइक मेंटेनेंस के लिए सुझाव, और बाइक के टेक्निकल एरर्स के बारे में अपडेट मोबाइल पर ही मिल जाता है। यह एक यूनीक फीचर है जो ज्यादातर बाइक्स में देखने को नहीं मिलता है।

Yamaha MT 15 Engine कैसा है ?

यामाहा एमटी-15 के इंजन की बात की जाए तो यह इंजन 155 सीसी सिंगल सिलेंडर लिक्विड कूल्ड इंजेक्ट के साथ मिलता है जिसकी 10000 आरपीएम और 18.1BHP की पावर इस इंजन को दमदार बनाता है। वही इस बाइक में 14.2 NM का टॉर्क 7500 RPM पर के साथ देखने को मिल जाता है।

Yamaha MT 15 Suspensions And Brakes System कैसा है ?

इस बाइक में फ्रंट साइड में 37MM का सस्पेंशन लगाया गया है वहीं बाइक की बैक साइड में Monoshock Suspension इस्तेमाल किया गया है। जो इस बाइक की राइड को बहुत ही स्मूथ बनाता है। अब हम बात कर लेते हैं Yamaha MT 15 के ब्रेकिंग सिस्टम के बारे में, तो इस बाइक में फ्रंट व्हील पर 282mm डिस्क ब्रेक का सेटअप और बैक टायर 220mm डिस्क ब्रेक सिस्टम के साथ आता है, यह ब्रेकिंग सिस्टम इस बाइक को सही समय पर रुकने के लिए एक शानदार पावर देता है इसी के साथ इसके सेफ्टी फीचर्स में डुअल पैनल एबीएस ट्रेक्शन कंट्रोल फॉर एंटीलॉग किंग ब्रेकिंग सिस्टम की भी इसमें जोड़ा गया है।

यह बाइक सच में एक दमदार बाइक है जिसे अगर आप खरीदना चाहते है तो, बेशक खरीद सकते है। तो कैसी लगी आपको यह जानकारी हमें कमेंट में बताइये और ऐसी ही बेहतरीन जानकारिया पढ़ते रहने के लिए हमारे ब्लॉग trendytopicsblog.com के साथ बने रहिये।

यह भी पढ़े : Honda Activa 7G Launch Date : कातिल डिजाइन और शानदार फीचर्स के साथ आ रही है Activa 7G, देखे पूरी डिटेल्स

यह भी पढ़े : New Year Offer Bajaj Pulsar 150: मात्र 4,220 रूपये की आसान किश्तों में ले जाइये अपने घर, ढूंढने से भी नहीं मिलेगा ऐसा ऑफर

यह भी पढ़े : Yamaha YZF R3 : तगड़े फीचर्स के साथ लांच हुई यह बाइक, शानदार लुक से ढा रही है कहर

Leave a Comment