Site icon

New Year Offer Royal Enfield Bullet 350 : मात्र 6,372 रूपये की आसान किश्तें और हो गयी ये शानदार बाइक आपकी नए साल पर कम्पनी दे रही भरी छूट

Royal Enfield Bullet 350

New Year Offer Royal Enfield Bullet 350 : नए साल के इस खास मौके पर, Royal Enfield आपके लिए एक धांसू ऑफर लेकर आई है! आप अपनी पसंदीदा Royal Enfield Bullet को मात्र 6,372 रूपये की छोटी EMI प्लान में इस बाइक को खरीद सकते हैं, इस ऑफर में इस बाइक को खरीदने के लिए बड़ी छूट दी है । इसलिए अगर आप आप रॉयल एनफील्ड की बुलेट को खरीदना चाहते है तो यह सही समय है, नई साल के इस ऑफर में आप इसे अपने नाम कर सकते है। 

Royal Enfield Bullet 350 EMI Plan

रॉयल एनफील्ड बुलेट की शुरुआती कीमत सिर्फ 1,98,680 रुपए है, और इस साल के ऑफर के में आप इस बाइक को सिर्फ 30,000 रुपए की डाउन पेमेंट देकर 3 साल की आसान किश्तों में खरीद सकते है। आपको महीने की EMI प्लान पर मिलेगी सिर्फ 12% ब्याज दर के साथ 6,372 रुपए की हर महीने की आसान किश्तों में इस बाइक को आप अपना बना सकते है। 

लेकिन हम आपको बता दे की यह EMI प्लान आपके रहने के स्थान और शहर के हिसाब से बदल सकता है, इसलिए आपको अपने नजदीकी डीलरशिप से ज्यादा जानकारी प्राप्त करने के लिए उनसे संपर्क करना चाहिए।

Royal Enfield Bullet 350 On Road Price

Royal Enfield Bullet 350 वर्तमान में सबसे शानदार और आकर्षक लुक्स वाली बाइक है, जो भारत यह बाइक तीन वेरिएंट्स के साथ उपलब्ध है और इसकी कीमत की बात करें तो, आप इसे 1,98,680 रुपए से शुरू होकर 2,44,680 रुपए तक ऑन-रोड कीमत में दिल्ली में प्राप्त कर सकते हैं। यह स्टाइलिश बाइक आपको बहुत पसंद आने वाली है। 

Royal Enfield Bullet 350 Mileage 

रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 एक पावरफुल बाईक है जिसका इसकी माइलेज भी बहुत अच्छी है। यह बाइक 40 किलोमीटर तक का माइलेज प्रदान करती है, जो की बहुत ही अच्छा है। इसमें 13 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी है, जिससे आपको लंबी यात्रा करने के लिए माइलेज का ज्यादा नहीं सोचना पड़ेगा।195 किलोग्राम वजनी यह बाइक, रोड पर दमदार तरीके से चलती है।

Royal Enfield Bullet 350 Features

रॉयल एनफील्ड बुलेट में एक Semi-digital instrument cluster और इसमें एक Analog Meter हैं, जो इसे और भी Stylish बनाती हैं। इसमें Speedometer, Tachometer, Trip Meter, Fuel Gauge, और बेहतरीन फीचर्स शामिल हैं। 

हालांकि, इसमें Smartphone Connectivity, Bluetooth, और Email Notifications की कमी है, लेकिन आप इसके अलावा इस बाइक को बहुत पसंद करने वाले है। 

Royal Enfield Bullet 350 Engine

Royal Enfield Bullet 350 Engine का इंजन कंपनी के J Platform पर बनाया गया है, और इसमें आपको 349 सीसी सिंगल-सिलेंडर, एयर/ऑयल-कूल्ड इंजन मिलता है। इस शानदार इंजन में 6,100 आरपीएम पर 20.2bhp की शक्ति और 4,000 आरपीएम पर 27nm की पीक टॉर्क पैदा किया है।

इसे इंजन को पांच स्पीड गियर बॉक्स के साथ जोड़ा गया है, जिससे आप 110 किलोमीटर प्रति घंटे की Best Speed के साथ सफर कर सकते हैं। Royal Enfield Bullet 350 के इंजन का यह जोरदार प्रदर्शन शानदार ड्राइविंग अनुभव का आनंद दिलाएगा।

Royal Enfield Bullet 350 Suspensions And Brakes

इस बाइक के हार्डवेयर और सस्पेंशन की बात करे तो इसके लिए Telescopic Front Suspension को आगे की ओर और पीछे की तरफ 6-Step Adjustable Preload के साथ Twin Tube Emulsion Shock Absorb को ऐड किया गया है। इससे गाड़ी को हर तरह की रोड्स पर अच्छे से चलने पर कम्फर्टेबले महसूस होता है।

ब्रेकिंग सिस्टम की अगर बात की जाए तो इसने दोनों पहियों पर सिंगल डिस्क ब्रेक को जोड़ा है, जिससे आपको एक मजबूत और सुरक्षित ब्रेकिंग सुविधा देता है। इसकी सुरक्षा में और भी इजाफा के लिए, एक Single-channel ABS, Anti-Locking Braking System दिया गया है , जो गाड़ी को सुरक्षित रूप से रोकने में मदद करता है।

यह भी पढ़े : Yamaha YZF R3 : तगड़े फीचर्स के साथ लांच हुई यह बाइक, शानदार लुक से ढा रही है कहर

यह भी पढ़े : Hero Splendor Electric : एक बार फुल चार्ज होने पर चलेगी इतने किलोमीटर्स, जानिए क्या है खास फीचर्स

यह भी पढ़े : Royal Enfield Classic 350 शानदार फीचर्स की इस बाइक को मात्र इतने रूपये देकर खरीद सकते है

Exit mobile version